David Beckham India Trip: शाहरुख और सोनम से ग्रैंड वेलकम, मुकेश अंबानी ने भी की मेजबानी

3 Min Read

लेजेंडरी फुटबॉलर डेविड बेकहम तीन दिनों की भारत यात्रा पर आए थे। बेकहम ने बुधवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्व कप का सेमीफाइनल मैच भी मुंबई में देखा। इंग्लैंड के महान फुटबॉलर डेविड बेकहम यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत भी हैं और इसी रूप में उन्होने भारत की तीन दिवसीय यात्रा की है।

उन्होंने अपने सम्मान में दी गई कई हाई-प्रोफाइल पार्टियों में भाग लिया और शाहरुख खान, मुकेश अंबानी समेत कई मशहूर हस्तियों से मुलाकात की। डेविड बेकहम ने मन्नत में शाहरुख खान के परिवार के साथ रात्रिभोज में भाग लिया जबकि सोनम कपूर ने अपने घर में उनका स्वागत किया।

भारत की ओर से की गई अपनी मेहमान नवाज़ी से डेविड बेकहम बेहद खुश हुए हैं और उन्होने धन्यवाद के रूप में एक नोट लिखा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट पर शाहरुख खान और सोनम कपूर के लिए आभार व्यक्त करते हुए एक नोट लिखा।

डेविड बेकहम ने की शाहरुख और सोनम की तारीफ

मन्नत में बिताए समय की एक तस्वीर साझा करते हुए डेविड ने शाहरुख खान के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। “इस महान व्यक्ति के घर में स्वागत से सम्मानित महसूस कर रहा हूं @iamsrk, @gaurihan, उनके खूबसूरत बच्चों और करीबी दोस्तों के साथ भोजन का आनंद लेना – भारत की मेरी पहली यात्रा को समाप्त करने का बहुत खास तरीका रहा। धन्यवाद मेरे दोस्त – आपका और आपके परिवार का मेरे घर में किसी भी समय स्वागत है…”

वहीं सोनम कपूर के लिए एक संदेश में, डेविड बेकहम ने लिखा, @sonamkapoor और @anandahuja – आपने इस सप्ताह इतनी गर्मजोशी और दयालुता के साथ मेरी मेजबानी की, अपने घर पर बिताई गई अद्भुत शाम के लिए धन्यवाद – जल्द ही फिर से मिलेंगे।”

मुकेश अंबानी के साथ भी दिखे डेविड बेकहम

मुंबई में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का सेमीफ़ाइनल मैच देखने पहुंचे डेविड ने रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के प्रमुख मुकेश अंबानी से भी मुलाक़ात की। 16 नवम्बर को डेविड ने अंबानी के घर एंटीलिया में उनके परिवार के सदस्यों से मुलाक़ात की जिसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

उन्होने सचिन तेंदुलकर से बातचीत के दौरान बताया कि ये उनकी पहली भारत यात्रा है और उन्हे बहुत अच्छा लग रहा है। बाद में डेविड मेटा (फ़ेसबुक) के कार्यालय में भी गए।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version