Ira khan weds Nupur shikhare: आमिर खान की बेटी इरा खान ने नो-गिफ्ट पॉलिसी पर की नूपुर शिखारे से शादी!

Ira khan weds Nupur shikhare

3 Min Read

 

“Ira khan weds Nupur shikhare: आमिर खान की बेटी इरा खान ने, बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे से शादी कर ली है।  उनकी शादी ने न केवल फ़िल्म सितारों से भरे रिश्ते के लिए, बल्कि विवाहित जोड़े के उपहार स्वीकार न करने के अनोखे फैसले के लिए भी ध्यान आकर्षित किया है। इसके बजाय, वे उपस्थित लोगों को इरा के “मानसिक स्वास्थ्य-केंद्र एनजीओ” को दान देने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।” 

Ira khan weds Nupur shikhare: आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने कल 3 जनवरी को फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे से शादी कर ली है। इस जोड़े ने दोपहर 2-4 बजे के बीच मुंबई में ‘ताज एंड’ में अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराया। शादी से पहले का उत्सव 2 जनवरी को शुरू हुआ। आमिर खान, रीना दत्ता, किरण राव, नूपुर की मां और परिवार के अन्य सदस्य इस महत्वपूर्ण क्षण का जश्न मनाने के लिए विवाह में जोड़े के साथ शामिल हुए।

Ira khan weds Nupur shikhare: मैरिज रजिस्ट्रेशन 

इरा खान और नुपुर शिखारे अब आधिकारिक तौर पर शादीशुदा हैं। उनकी शादी के शुरुआती वीडियो में नूपुर को मैरिज डॉक्यूमेंट पर सिग्नेचर करते हुए दिखाया गया है, जिसमें इरा उनके बगल में बैठी है। जैसे ही नूपुर ने कागजात पर सिग्नेचर किए, गर्व महसूस कर रहे आमिर उस पल की सराहना करने से खुद को नहीं रोक सके। 

इरा खान का शादी वाला लहंगा 

इरा खान ने नूपुर शिखारे के साथ अपनी शादी के लिए रेगुलर लहंगा छोड़ दिया। इरा धोती पैंट पहनी हुई थी। विशेष रूप से, नूपुर ने अपनी शादी के दिन के लिए पारंपरिक पोशाक के बजाय एथलीज़र को चुना, जिससे वो एक स्टाइलिश एंट्री करते हुए नज़र आये। उन्होंने विवाह स्थल पर बारात के लिए वही पोशाक पहनी थी – बेज शॉर्ट्स के साथ एक काली बनियान। बाद में नूपुर ने नेवी ब्लू रंग का शेरवानी भी पहना था। 

इरा-नूपुर की उदयपुर में शादी

8 जनवरी को फिर से एक बार इरा और नूपुर का एक भव्य समारोह होगा। इस बार समारोह उदयपुर में संपन्न होगा। उसके बाद मुंबई में 13 जनवरी को एक मेगा रिसेप्शन होगा। इरा और नुपुर 3 सालों से अधिक समय से एक-दूसरे के साथ डेट कर रहे हैं। नवंबर, 2023 में उन्होंने सगाई कर ली थी।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version