‘The Archies’ premiere: शाहरुख से लेकर ऐश्वर्या राय तक, द आर्चीज़ के प्रीमियर में शामिल हुए बॉलीवुड के मशहूर सितारे

3 Min Read

“मोस्ट अवेटेड नेटफ़्लिक्स की अगली फ़िल्म ‘The Archies’ premiere पार्टी में कई जानें-माने सितारों ने हिस्सा लिया। निर्देशक जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘द आर्चीज़’ से स्टार किड्स: सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा अपना डेब्यू कर रहे हैं। ‘द आर्चीज़’ आज 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने जा रही है।”

'The Archies'
courtesy: twitter.com

‘The Archies’ premiere: मंगलवार, 5 दिसंबर को मुंबई में ‘द आर्चीज़’ फ़िल्म के प्रीमियर में बॉलीवुड के कई मशहूर हस्तियों ने हिस्सा लिया, जिसने इंटरनेट पर काफ़ी ध्यान आकर्षित किया। नेटफ्लिक्स पर ‘द आर्चीज़’ की रिलीज़ से 2 दिन पहले, 5 दिसंबर को मुंबई में निर्माताओं द्वारा फिल्म का एक भव्य प्रीमियर आयोजित किया गया था।

‘The Archies’ premiere: आर्चीज़ प्रीमियर में कौन-कौन आया?

द आर्चीज़ के लिए सुहाना खान को चीयर करने पहुंचे शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी, बेटे आर्यन, अबराम और अपनी सास सविता छिब्बर के साथ।

इनके अलावा, जोया अख्तर की ‘द आर्चीज़’ फिल्म के स्टार-स्टडेड प्रीमियर में करण जौहर, करिश्मा कपूर, मलायका अरोड़ा, बॉबी देओल, शनाया कपूर, जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ, इसाबेल कैफ, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, एटली, रितिक रोशन, सबा आज़ाद, शिल्पा शेट्टी, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे, और रेखा शामिल थे।

साथ ही अपने नाती अगस्त्य नंदा के बॉलीवुड में डेब्यू पर अमिताभ बच्चन और पूरे बच्चन परिवार ने भी खुशी जताई। द आर्चीज़ में श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू करेंगी।

‘The Archies’ premiere: द आर्चीज़ के बारे में लोगों ने क्या कहा?

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा द आर्चीज़ के लिए अपने भाई अगस्त्य नंदा के लिए चीयरलीडर बनीं, जो इस फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। नव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई अगस्त्य नंदा के साथ उनके बचपन के दिनों की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा की।

भारतीय फिल्म निर्देशक और अभिनेता सुजॉय घोष ने ‘द आर्चीज़’ के समर्थन में सोशल मीडिया एक्स पर कहा, “मैं जोया अख्तर का प्रशंसक हूँ। आर्चीज़ में वह और रीमा तथा आयशा जो दुनिया बनाई है वह बहुत अच्छी है और कलाकार त्रुटिहीन हैं। बहुत अच्छा, ही बहुत अच्छा। मैं आर्चीज़ में बड़ा हुआ और यह वह ख़ुशी है जो दोबारा मिल रही है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version