Pawan Singh Birthday: 38 साल के हुए पवन सिंह, रानी चटर्जी ने शेयर की तस्वीरें, बर्थडे स्पेशल सनी लिओनी और पवन सिंह की Teri Laal Chunariya हुआ रिलीज़ 

Pawan Singh Birthday

4 Min Read

“Pawan Singh Birthday: भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह ने जन्मदिन पर एक धमाकेदार गाना Teri Laal Chunariya को रिलीज़ किया, इस गाने में मशहूर अदाकारा लियोन भी है, Teri Laal Chunariya अभी यूट्यूब पर ट्रेंडिंग #1 पर चल रही है और महज कुछ ही घंटों में इस गाने को 30 लाख लोगों से भी ज्यादा  लोगों ने देखा।” 

 

Pawan Singh Birthday: भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह ने कल अपना 38वां जन्मदिन मनाया। उनका जन्म 5 जनवरी, 1986 को बिहार के आरा जिले में हुआ था।पवन सिंह ने अपने लाइफ में बहुत स्ट्रगल की और अपने करियर की शुरुआत मात्र 11 साल की उम्र में ही कर ली थी और नतीजतन आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पवन सिंह एक ऐसे भोजपुरी स्टार हैं, जिनकी लाइफ के बारे में ज्यादातर लोगों को पता है क्योंकि हमेशा वो किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। 

रानी चटर्जी ने साझा की बर्थडे स्पेशल तस्वीरें: 

 

सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पवन सिंह के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं। ये तस्वीरें उन दोनों के एक शूट की है, जिसमें दोनों बेहद मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में रानी ने लिखा है कि, “आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ दोस्त, आप के जीवन में सब कुछ अच्छा हो यही कामना करती हूँ, 2024 में सब कुछ बढ़िया हो जाए और आप और भी ज्यादा धमाका करें”

 

Pawan Singh Birthday Special Song: 

मंगलवार को पोस्ट कर पवन सिंह ने लिखा कि “हमेशा आप सभी का प्यार मिला है, और मेरी कोशिश रही है कि मैं आप सभी भोजपुरिया परिवार का दिल जीत पाऊँ, आप का पवन सिंह आप की मोहब्बत से अपने जन्मदिन पर एक और धमाका ले कर आ रहा है, आप का मोहब्बत बना रहे” पवन सिंह जिस धमाकेदार गाने को लेकर आ रहे हैं उसका नाम है Teri Laal Chunariya इस गाने में मशहूर अदाकारा सनी लीओन भी है, इस गाने का लागत लगभग 5 Cr+ से भी अधिक है।

Teri Laal Chunariya म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट लिंक 

 

पवन सिंह से जुड़ें विवाद

 

शुरुआत से ही पवन सिंह कई तरह के विवादों में घिरे रहे हैं। कभी एक्टर खेसारी लाल से झगड़ा तो कभी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को धोखा देने के आरोप में फंसे। जब उनकी पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी तब भी पवन के खिलाफ कई तरह की निराशाजनक बातें हुईं। इतना ही नहीं अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ भी तलाक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बिच-बिच में पवन सिंह कई अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में घिरे रहते हैं, जिनमें अक्षरा सिंह, स्मृति सिन्हा, मोनालिसा और रानी चटर्जी का नाम भी शामिल है। 

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version