Salaar Box Office Collection Day 11: सालार ने करवा दी नोटों की बारिश, सिनेमाघरों में जनसैलाब! 

Salaar Box Office Collection

3 Min Read

‘Salaar Box Office Collection Day 11: सालार’ बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही रफ्तार के साथ कमाई कर रहा है और कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को फैंस से बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। प्रभास के एक्शन पैक्ड फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी है।

Salaar Box Office Collection Day 11: प्रभास स्टारर हालिया रिलीज फिल्म ‘सालार’ बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। रिलीज़ के पहले दिन ही 90 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन कर इस फिल्म ने साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड बना लिया था। उसके बाद से फिल्म दिन-पर-दिन दमदार कलेक्शन करती जा रही है। साल के आखिरी दिन भी ‘सालार’ ने बंपर कमाई किया। 

Salaar Box Office Collection Day 11 :जबरदस्त धमाल

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ‘सालार’ ने रिलीज के पहले सप्ताह 308 करोड़ का कलेक्शन किया था और दूसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रहा है। इस फिल्म ने अपने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को करीब 9.62 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे शनिवार को 12.55 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया और दूसरे रविवार को फिल्म की कमाई में 20.32% का उछाल आया जिससे कि 15.1 करोड़ की कमाई हुई। 

वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे सोमवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े आ गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ‘सालार’ ने 11वें दिन यानी दूसरे सोमवार 15.50 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। इस हिसाब से ‘सालार’ की 11 दिनों की कुल कमाई करीब 360.77 करोड़ रुपये हो गई है। 

Salaar Box Office Collection Day 11 : प्रभास के नाम रिकॉर्ड

‘सालार’ का 600 करोड़ क्लब में शामिल होने के कारण प्रभास पहले ऐसे साउथ फिल्म एक्टर बन गए हैं जिनकी 3 फिल्मों ने 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। 600 करोड़ क्लब लिस्ट में पहले नंबर पर ‘बाहुबली’ है जिसने 650 करोड़ कमाए थे और दूसरे नंबर पर ‘बाहुबली 2’ है, जिसने 1788 करोड़ कमाए थे। 

सालार मूवी स्टार कास्ट


सालार का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू रेड्डी ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म दो यारों की कहानी है जो जिगरी यार होते हैं लेकिन हालत वश वो एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं।  

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version