Tamanna Bhatiya Marriage: तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की शादी जल्द, दिसम्बर में बज सकती है शहनाई

3 Min Read

बॉलीवुड में दिवाली के जश्न के बाद तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की शादी की चर्चा ज़ोरों पर चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस खूबसूरत कपल की शादी जल्द ही होने वाली है। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने इस साल के शुरू में ही अपने रोमांस को पब्लिक किया था। दोनों ने ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ की रिलीज़ के दौरान अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था।


सूत्रों की मानें तो तमन्ना पर उनके पैरेंट्स की ओर से भी शादी करने का दबाव है। फिलहाल तमन्ना ने भोला-शंकर के बाद शादी की व्यस्तता को देखते हुए कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की है। बॉलीवुड में पहले से ही मृणाल ठाकुर और बादशाह के रिश्ते को लेकर खबरों का बाज़ार गर्म है।

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की शादी

इस साल जून में बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने शादी को लेकर अपने विचार मीडिया के सामने रखे थे। उन्होने बताया था कि विवाह एक बड़ी जिम्मेदारी है और किसी को इसमें तभी उतरना चाहिए जब उन्हें पता हो कि वे इसके लिए एकदम तैयार हैं। यह कोई पार्टी नहीं है।

 


33 साल की तमन्ना भाटिया ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जब उन्होंने 18 साल पहले बॉलीवुड में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था, तो उन्हे लगा था कि वह इंडस्ट्री में सिर्फ आठ से 10 साल तक बतौर अभिनेत्री टिक पाएँगी। उसके बाद वो 30 साल की उम्र तक शादी और दो बच्चों के साथ सैटल हो जाएंगी। हालाँकि उनकी लाइफ में काफी कुछ अलग हो गया है।

बॉलीवुड के इस हॉट कपल के बारे में बात करें तो तमन्ना भाटिया का जन्म 21 दिसम्बर 1989 को और विजय वर्मा का जन्म 29 मार्च 1986 को हुआ है।

दिसम्बर में हो सकती है शादी

बॉलीवुड की पार्टियों में आजकल यह कपल अक्सर हाथ में हाथ डाले एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट करता दिखाई दे रहा है। तमन्ना और विजय दोनों के पैरेंट्स चाहते हैं कि उनकी शादी इसी साल में हो।

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी इसी साल दिसम्बर में हो सकती है। तमन्ना का बर्थडे 21 दिसम्बर को है और यह कपल शादी का सरप्राइज अनाउंसमेंट 21 दिसम्बर को कर सकता है।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version