Suraj Estate IPO Allotment Status: यहाँ चेक करें सूरज एस्टेट डेवलपर्स के आईपीओ का अलॉट्मेंट स्टेटस, जीएमपी और लिस्टिंग डिटेल्स

Suraj Estate IPO Allotment Status

2 Min Read

Suraj Estate IPO Allotment Status: सूरज एस्टेट डेवलपर्स के ₹400 करोड़ के आईपीओ में शेयरों का अलॉट्मेंट 21 दिसंबर को फ़ाइनल कर दिया गया है। यह आईपीओ 1.11 करोड़ शेयरों का फ्रेश इश्यू है जिसमें शेयरों का प्राइस बैंड ₹340-360 प्रति शेयर निर्धारित किया गया है।

सूरज एस्टेट आईपीओ का लॉट साइज 41 शेयरों का है जबकि सूरज एस्टेट डेवलपर्स के शेयर बीएसई और एनएसई पर 26 दिसम्बर को लिस्ट होने हैं।

जो निवेशकों इस पब्लिक इश्यू में निवेश किए हैं वे सूरज एस्टेट आईपीओ के रजिस्ट्रार की वेबसाइट पर जाकर अपना Suraj Estate IPO Allotment Status चेक कर सकते हैं। आप चाहें तो बीएसई और एनएसई की वेबसाइटों पर भी अपने आईपीओ के आवंटन स्थिति को चेक कर सकते हैं। सूरज एस्टेट का आईपीओ बिडिंग के लिए 18 दिसम्बर से 20 दिसम्बर के बीच खुला था।

Suraj Estate IPO Allotment Status :यहाँ चेक करे 

सूरज एस्टेट आईपीओ के निवेशक अपने शेयरों के अलॉट्मेंट स्टेटस को आईपीओ के रजिस्ट्रार लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

Step 1

सूरज एस्टेट आईपीओ अलॉट्मेंट स्टेटस चेक करने के लिए आईपीओ के रजिस्ट्रार की वेबसाइट

https://linkintime.co.in/mipo/ipoallotment.html

पर लॉग-इन करें।

Step 1

Link Intime की वेबसाइट पर ड्रॉपडाउन मेनू में एक्टिव आईपीओ की लिस्ट दिखाई देगी। इसमें ‘सूरज एस्टेट डेवलपर्स लिमिटेड’ का चयन करें।

Step 3

सूरज एस्टेट आईपीओ सेलेक्ट करने के बाद पैन कार्ड नंबर, एप्लिकेशन या डिमैट अकाउंट की मदद से निवेशक अलॉट्मेंट स्टेटस चेक कर सकते हैं।

निवेशक चाहें तो BSE या NSE की वेबसाइट पर भी Suraj Estate IPO Allotment Status चेक कर सकते हैं।

 

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version