Kannur Squad: बॉक्स ऑफिस पर कमाए 100 करोड़, थिएटर्स में पूरे किए 50 दिन

3 Min Read

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी की हिट फिल्म Kannur Squad ने थिएटर में 50 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म अब तक 100 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है।

इस हिट मलयालम फिल्म की सफलता को देखते हुए निर्माताओं ने इसे 17 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिन्दी सहित कई भाषाओ में रिलीज कर दिया है।

फिल्म: Kannur Squad

निर्देशक: रॉबी वर्गीस राज

कलाकार: ममूटी, रोनी डेविड राज, अज़ीज़ नेदुमंगद, शबरीश वर्मा, किशोर कुमार जी, विजयराघवन

अवधि: 161 मिनट (2h 41 m)

IMDb रेटिंग: 8.4/10

Kannur Squad अपनी कहानी और एक्टिंग की वजह से दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही है। फिल्म में साउथ इंडिया के सुपरस्टार ममूटी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म पुलिस अधिकारियों की एक टीम द्वारा अपराधियों के एक गैंग को पकड़ने की तलाश पर आधारित है। फिल्म में ममूटी एएसआई जॉर्ज मार्टिन की भूमिका में हैं।

Kannur Squad: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई 

अपनी बेहतरीन कहानी और मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मामूट्टी के उम्दा अभिनय के कारण  Kannur Squad की सोशल मीडिया और फैंस के बीच खूब तारीफ हो रही है। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर पांच भाषाओं तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में आज 17 नवम्बर को रिलीज कर दी गई है।

फिल्म की सफलता का श्रेय 72 वर्षीय एक्टर ममूटी के अभिनय के साथ-साथ बांधकर रखने वाली कहानी और बेहतरीन किरदार निभाने वाली कास्ट को दिया जा सकता है। थिएटर्स में फिल्म के 50 दिन पूरे करने पर ममूटी ने सोशल मीडिया के माध्यम से सभी का आभार व्यक्त किया है।

Kannur Squad: 100 करोड़ के क्लब में शामिल

28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई Kannur Squad ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया है। फिल्म का कुल कारोबार 100 करोड़ से पार हो चुका है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर साउथ की डब फिल्मों की जबरदस्त डिमांड तो है ही साथ ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन कर चुकी है।

Kannur Squad रॉबी वर्गीज राज की निर्देशक के रूप में पहली फिल्म है। फिल्म में मामूट्टी के अलावा  किशोर, विजयराघवन, रॉनी डेविड राज, अजीज नेदुमंगाड़ और शरत सबा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर भी मामूट्टी ही हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version