Hi Nanna review: शौर्युव की पहली फ़िल्म, नन्नी और मृणाल की लव केमेस्ट्री, पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में करोड़ो कमाए  

3 Min Read

“मृणाल ठाकुर और साउथ इंडियन एक्टर नानी की नई फ़िल्म ‘हाय नन्ना’, आज, 7 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है।’ हाय नन्ना’ को ऑडियंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रहा है, नानी-मृणाल ठाकुर की लव केमिस्ट्री दर्शकों पर छा गई है। ।”  

Hi Nanna review: निर्देशक शौर्युव की ‘हाय नन्ना’, जिसमें साउथ स्टार नानी, मृणाल ठाकुर और कियारा खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि जयराम, प्रियदर्शी और अंगद बेदी सहायक भूमिकाओं में हैं। यह फ़िल्म एक पिता और उसकी बेटी की कहानी बताती है। 

फ़िल्म में विराज (नानी) ने एक पिता और फोटोग्राफर  किरदार निभाया है, जिसका जीवन उसकी छह वर्षीय बेटी माही (कियारा खन्ना), उसके दादा (जयराम) और उनके कुत्ते प्लूटो के इर्द-गिर्द घूमता है, जो इस कहानी के लिए भी काफी महत्वपूर्ण है। उनका दिन मॉडलों की तस्वीरें खींचने में बीतता है और उनकी शामें एकल पिता के रूप में घर और एक बेटी की देखभाल और चिंता में ही व्यतीत होती हैं। 

वह अपनी मां के बारे में जानने को उत्सुक है, लेकिन उसके पिता उसे सच बताने से इनकार करते हुए इस विषय पर बात टाल देते हैं। एक दिन, माही की मुलाकात यशना (मृणाल ठाकुर) से होती है, जो विराज से भी अपनी कहानी बताने का आग्रह करती है। लेकिन इसके बाद की कहानी कुछ ऐसी है जिसकी दोनों में से किसी को उम्मीद नहीं थी।

Hi Nanna reviewHi Nanna: पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

इस फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस पर कमाई भी शानदार हो रही है।  फिल्म ने पहले दिन पर ही काफी कमाई कर ली है। मृणाल ठाकुर और नानी की फिल्म ‘हाय नन्ना’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही 4.9 करोड़ रुपये का शानदार कमाई कर लिया है। 

Hi Nanna review: अब ओटीटी पर भी देखने को मिलेगी

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और नानी (Nani) की फ़िल्म ‘हाय नन्ना’ का निर्देशन शौर्युव ने किया है। यह फ़िल्म हिन्दी भाषा के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम,कन्नड़, भाषाओं में रिलीज़ हुई है। इस फ़िल्म का डिजिटल राइट्स भी बिक चुका हैं। मीडिया के मुताबिक, अगले वर्ष 2024 के जनवरी के तीसरे सप्ताह में ‘हाय नन्ना’ ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘नेटफ्लिक्स’ पर स्टार्ट हो जाएगी। 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version