Chetak Electric Scooter 2024 : बजाज ऑटो ने ई-चेतक के 2 नए वेरिएंट किए लॉन्च, Premium 2024 और Urbane 2024

Chetak Electric Scooter 2024

3 Min Read

 

“Chetak Electric Scooter 2024 अत्याधुनिक डिजाइन और उन्नत कार्यक्षमता के साथ आता है। चेतक प्रीमियम 2024 में एक “ग्रीन स्कोर” सुविधा भी है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने कार्बन फुटप्रिंट और ईंधन खपत में कमी और मौद्रिक बचत पर नज़र रखने की अनुमति देती है।”

Premium 2024 and Urbane 2024: बजाज ऑटो, ने अपने नए वेरिएंट, Chetak Premium 2024 और Chetak Urbane 2024 लॉन्च किए हैं। कंपनी ने कहा कि इलेक्ट्रिक चेतक ट्राइब्स भारत के करीब 140+ शहरों में 1 लाख से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ लगातार विस्तार कर रही है। ग्राहकनए वेरिएंट को चेतक वेबसाइट पर ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Chetak Electric Scooter 2024: specifications

नया चेतक 5″ TFT डिस्प्ले के साथ आता है। यह चेतक प्रीमियम 2024 की सबसे खास विशेषताओं में से एक है। नया टेक पैक चेतक प्रीमियम में ढेर सारी सुविधाएँ उपलब्ध करता है। चेतक सवार अब टर्न-बाय-टर्न (टीबीटी) नेविगेशन, म्यूजिक प्ले, पॉज और चेंज, कॉल अलर्ट और यहां तक कि डिस्प्ले की थीम को अपनी पसंद के अनुसार सेट कर सकते हैं। 

परफॉरमेंस

नया चेतक 73 किमी/घंटा की टॉप स्पीड का दावा करता है; इसके अलावा बिल्कुल नई 3.2 kWh बैटरी, जो की कुछ घंटों की चार्जिंग पर 127 किमी और इससे भी अधिक की बढ़ी हुई रेंज में सक्षम है! चेतक प्रीमियम में एक ऑनबोर्ड 800W चार्जर है जो आपको केवल 30 मिनट के भीतर 15. 6 किमी की रेंज देने में सक्षम है! टेक पैक हिल होल्ड मोड भी पेश करता है।  इसमें रिवर्स मोड भी शामिल है। 

सुविधाओं से भरपूर सवारी:

अनुक्रमिक रियर ब्लिंकर से लैस, चेतक प्रीमियम 2024 पूरी तरह से कई सुविधाओं से भरा हुआ है, जिसमें सेल्फ-कैंसलिंग ब्लिंकर, बायां और दायां कंट्रोल स्विच, इलेक्ट्रॉनिक हैंडल और स्टीयरिंग लॉक, सीट स्विच और एक हेलमेट बॉक्स लैंप शामिल हैं। चेतक ने “ग्रीन स्कोर” जोड़ा है। इसके उपयोगकर्ता आसानी से अपने कार्बन फुटप्रिंट में कमी, ईंधन की खपत में कमी और मौद्रिक बचत पर नज़र रख सकते हैं।

सॉलिड मेटल बॉडी:

फुली लोडेड चेतक प्रीमियम 2024 का डिज़ाइन सुंदर और बेहतरीन है। इसकी दोषरहित ऑल-मेटल बॉडी को तैयार करने के लिए प्रीमियम मटेरियल का उपयोग किया गया है। सभी विद्युत घटकों के साथ IP67-रेटेड जल प्रतिरोध चेतक प्रीमियम 2024 को एक ई-स्कूटर बनाता है। इसके अलावा, उन्नत चेतक प्रीमियम में अब एक बड़ा बूट है, जो आपकी सभी जरूरतों को सुनिश्चित करता है। 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version