Bhojpuri Movie Hindustani: प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म ‘हिन्दुस्तानी’ में है अधर्म और अन्याय के खिलाफ लड़ाई

3 Min Read

भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की आने वाली Bhojpuri Movie Hindustani का धमाकेदार ट्रेलर 09 दिसम्बर को प्रदीप पांडे के जन्मदिन के मौके पर रिलीज हुआ था। फिल्म में प्रदीप पांडे अधर्म और अन्याय से लड़ने के लिए राम की भूमिका में हैं। विलेन के निगेटिव रोल में देव सिंह की भूमिका भी जबरदस्त लग रही है।

Bhojpuri Movie Hindustani के ट्रेलर में चिंटू को नए अवतार के देखकर उनके फैंस बहुत एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ‘हिन्दुस्तानी’ फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू के अपोजिट यामिनी सिंह हैं जो इस फिल्म की हीरोइन हैं।

हिंदुस्तानी फिल्म में राम के अवतार में हैं चिंटू

Bhojpuri Movie Hindustani के निर्माता राम कुमार यादव हैं जिन्होने एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया। फिल्म में चिंटू राम की भूमिका में हैं जो आज के समय में अन्याय और अधर्म फैलाने वाले रावण रूपी विलेन से लड़ता है।

फिल्म के निर्माता राम कुमार यादव ने फिल्म का ट्रेलर चिंटू और उनके फैंस के लिए बर्थडे गिफ्ट बताया है। Bhojpuri Movie Hindustani का ट्रेलर वेब म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। यह ट्रेलर लगभग चार मिनट का है जिसमें फिल्म के बेहतरीन दृश्य दर्शकों में रोमांच पैदा करते हैं।

फिल्म के ट्रेलर में समाज की कई बुराइयों को दिखाया गया है जिसमें मानव तस्करी से लेकर दहेज हत्या जैसे संवदेनशील मुद्दे शामिल हैं। अन्याय के खिलाफ लड़ते हुए फिल्म में चिंटू का किरदार बहुत शानदार बन गया। इसलिए जो रिलीज होने के साथ ही हिंदुस्तानी फिल्म का ट्रेलर वायरल हो गया है।

चिंटू के अलावा देव सिंह और यमिनी सिंह के भी रोल दमदार लग रहे हैं। हिंदुस्तानी फिल्म में राम के किरदार में प्रदीप पाण्डेय चिंटू अपनी बहन की मौत का बदला खुद लेते हैं जिसे जलाकर मार दिया जाता है।

Hindustani Film Cast

Bhojpuri Movie Hindustani में प्रदीप पांडे चिंटू के अलावा यामिनी सिंह, देव सिंह, बृजेश त्रिपाठी, मनोज द्विवेदी, बालेश्वर सिंह, सुष्मिता मिश्रा, ग्लोरी मोहंता, अनुराधा यादव, सोनिया मिश्रा, रिंकू आयुषी, लोटा तिवारी, श्याम श्रीवास्तव, अंजलि सिंह, संजू सोलंकी और विवेक कुमार की मुख्य भूमिकाएं हैं।

हिंदुस्तानी फिल्म के प्रोड्यूसर विजय कुमार यादव हैं जबकि नील मणि सिंह फिल्म के डाइरेक्टर है। फिल्म का निर्माण सांवरे फिल्म्स के बैनर तले हुआ है और फिल्म की को प्रोड्यूसर श्रद्धा यादव हैं।  हिंदुस्तानी फिल्म की कहानी की बात करें तो कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version