Azad engineering IPO allotment status: आजाद इंजीनियरिंग आईपीओ को आज अलॉट किया जाएगा; इस लिंक से चेक करें अलॉटमेंट स्टेटस! 

Azad engineering IPO allotment status

3 Min Read

“Azad engineering IPO allotment status: आज़ाद इंजीनियरिंग आईपीओ के शेयरों को आज, 26 दिसंबर को अलॉट कर दिया जाएगा।  निवेशकों को लॉटरी प्रणाली के माध्यम से शेयर अलॉट किए जाएंगे, और पूरी प्रक्रिया की देखरेख रजिस्ट्रार द्वारा की जाएगी।

Azad engineering IPO allotment status: आज, Azad engineering IPO अलॉटमेंट डेट पर, निवेशकों को उनके द्वारा लगाई गई बोलियों की तुलना में अलॉटेड शेयरों की संख्या के बारे में सूचित किया जाएगा। अलॉटमेंट स्टेटस को वेरीफाई करने के लिए, निवेशक बीएसई प्लेटफॉर्म का उपयोग कर सकते हैं या रजिस्ट्रार केफिन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Azad engineering IPO के लिए बोली 22 दिसंबर 2023 को समाप्त हुई। बोली के तीन दिनों में, आज़ाद इंजीनियरिंग आईपीओ सदस्यता स्थिति बताती है कि बुक बिल्ड इश्यू को 80.65 गुना सब्सक्राइब किया गया।

Azad engineering IPO GMP आज

आजाद इंजीनियरिंग आईपीओ जीएमपी आज ₹311 है, जो आजाद इंजीनियरिंग आईपीओ के शुक्रवार के जीएमपी ₹445 से ₹134 कम है। इसका मतलब है कि निवेशकों की मजबूत प्रतिक्रिया के बावजूद भी ग्रे मार्केट का मूड प्रभावित हुआ। पर्यवेक्षकों ने का कहना है कि दलाल स्ट्रीट पर बिकवाली संभावित कारण हो सकती है क्योंकि सदस्यता की स्थिति के साथ-साथ बाजार का मूड भी एक महत्वपूर्ण कारक है। हालाँकि, आज़ाद इंजीनियरिंग आईपीओ सदस्यता की स्थिति सराहनीय है।

Azad engineering IPO subscription status:

बीएसई की वेबसाइट पर उपलब्ध आज़ाद इंजीनियरिंग आईपीओ सब्सक्रिप्शन डेटा के अनुसार, आज़ाद इंजीनियरिंग आईपीओ को 80.65 गुना सब्सक्राइब किया गया, जबकि इसके खुदरा हिस्से को 23.79 गुना, बुक बिल्ड इश्यू के एनआईआई हिस्से को 87.61 गुना सब्सक्राइब और आज़ाद इंजीनियरिंग आईपीओ के क्यूआईबी हिस्से को 179.66 गुना सब्सक्राइब किया गया।

Azad engineering IPO allotment status: कैसे चेक करें?

आज़ाद इंजीनियरिंग आईपीओ का आधिकारिक रजिस्ट्रार केफिन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड है। केफिन टेक्नोलॉजीज लिंक –

kprism.kfintech.com/ipostatus

और आज़ाद इंजीनियरिंग आईपीओ अलॉटमेंट स्टेटस ऑनलाइन जाँचे।

 

BSE की आधिकारिक वेबसाइट या रजिस्ट्रार की वेबसाइट पर लॉग इन करके ऑनलाइन  अलॉटमेंट स्टेटस की जाँच कर सकते हैं:

  • बीएसई वेबसाइट पर जाएँ या यहाँ क्लिक करें
  • ड्रॉप डाउन में इश्यू नेम, यानी कंपनी का नाम चुनें।
  • अलॉटमेंट स्टेटस की जाँच करने के लिए आवेदन संख्या या पैन कार्ड दर्ज करें।
  • एप्लीकेशन नंबर/ पैन कार्ड नंबर दर्ज करने के बाद सबमिट करें।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version