Samsung Galaxy Z Flip 5 Maison Margiela Limited Edition: चुनिंदा बाजारों में लॉन्च

4 Min Read

 

सैमसंग ने Samsung Galaxy Z Flip 5 Maison Margiela Limited Edition स्पेशल संस्करण, लॉन्च किया है, जो विशेष रूप से चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध है। पहले से ही पिछले महीने सैमसंग ने Galaxy Z Flip5 Retro को प्रस्तुत किया था।

इससे पहले, पिछले साल गैलेक्सी जेड फ्लिप4 की रिलीज के बाद, यह सैमसंग और पेरिसियन हाउते कॉउचर हाउस (Parisian Haute Couture house) मैसन मार्जिएला (Maison Margiela) के बीच एक और साझेदारी है।

 

सैमसंग ने गैलेक्सी Z फ्लिप5 का एक और विशेष संस्करण, मैसन मार्जिएला स्पेशल संस्करण, लॉन्च किया है, जो विशेष रूप से चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध है। पहले से ही पिछले महीने सैमसंग ने Galaxy Z Flip5 Retro को प्रस्तुत किया था। पिछले साल गैलेक्सी जेड फ्लिप4 की रिलीज के बाद, यह सैमसंग और पेरिसियन हाउते कॉउचर हाउस मैसन मार्जिएला के बीच दूसरा सहयोग है।

 

Samsung Galaxy Z Flip 5 Maison Margiela Limited Edition: लिमिटेड एडिशन के रूम में एक बेहतरीन फ़ोन

 

सैमसंग के अनुसार, यह Samsung Galaxy Z Flip 5 Maison Margiela Limited Edition  फ़ोन उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो ताजगी और अपरंपरागत चाहते हैं। जबकि सैमसंग ने फोल्डेबल फोन में क्रांति ला दी है, मैसन मार्जिएला ने अपने डिकंस्ट्रक्टिव लेकिन परिष्कृत डिजाइन दृष्टिकोण से फैशन उद्योग को लगातार आश्चर्यचकित किया है। गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 मैसन मार्जिएला मॉडल एक विशाल बॉक्स में आता है

 

बॉक्स को कागज आधारित बुने हुए किताबी कपड़े के कपड़े में पैक किया गया है। फोन अपने अर्ध-पारदर्शी बैक पर मैसन मार्जिएला की प्रतिष्ठित जैकेट प्रदर्शित करता है और दो केस के साथ आता है: एक फ्लैप लेदर केस और एक फ्लिपसूट केस।

फ्लैप लेदर केस अपने प्राकृतिक काले चमड़े, बुने हुए कपड़े के डिज़ाइन और असली कपड़े के लेबल के माध्यम से एक एटेलियर की शिल्प कौशल को प्रदर्शित करता है।

जब डिवाइस खुला होता है, तो यह एक पॉकेट पैटर्न दिखाता है, और डिवाइस बंद करने पर यह छिप जाता है। फ्लिपसूट केस दो एनएफसी-आधारित कार्ड के साथ आता है: एक पेंट स्प्लैटर डिज़ाइन के साथ और दूसरा सिल्वर प्लेट के साथ। दोनों कार्ड मैसन मार्जिएला की प्रतिष्ठित नंबरिंग डिज़ाइन प्रदर्शित करते हैं। इनमें से किसी भी कार्ड पर स्विच करने से डिवाइस की थीम भी उस विशेष पैटर्न पर स्विच हो जाती है।

 

Samsung Galaxy Z Flip 5 Maison Margiela Limited Edition: प्राइस और अवेलेबिलिटी 

 

सैमसंग ने पुष्टि की है कि उसके विशेष संस्करण Samsung Galaxy Z Flip 5 Maison Margiela Limited Edition की उपलब्धता 30 नवंबर से शुरू होगी। यह वैश्विक स्तर पर लॉन्च नहीं हो रहा है, केवल चुनिंदा बाजारों में ही लॉन्च हो रहा है।

इसे चीन, हांगकांग और दक्षिण कोरिया के बाजारों में लॉन्च किया गया है। इच्छुक उपयोगकर्ता अधिक जानकारी के लिए सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

इस स्पेशल-एडिशन Z Flip 5 की कीमत $1923 बताई गई है। यह निश्चित रूप से बहुत महंगा सौदा है, पर यह एक लिमिटेड एडिशन मॉडल है जो की इसकी कीमत को पूरा करता है

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version