Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू उर्फ झील मेहता ने अपने प्रेमी आदित्य से कर ली है सगाई

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Ms Anjali
3 Min Read

 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah; क्या आपको बाल कलाकार झील मेहता याद हैं जिन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनालिका ‘सोनू’ आत्माराम की भूमिका निभाई थी? जी हाँ! उसी सोनू ने सगाई कर ली है! इस पल को और भी खास बनाने के लिए उनके बॉयफ्रेंड आदित्य ने समां को और भी रंगीन बना दिया।

सोनू उर्फ झील मेहता: 2008 से 2012 तक लोकप्रिय टेलीविजन श्रृंखला तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आत्माराम और माधवी की बेटी सोनालिका ‘सोनू’ आत्माराम का किरदार निभाने के लिए मशहूर झील मेहता के लिए साल 2024 की शुरुआत बेहद रोमांटिक रही। इस साल सोनू ने पुराने प्रेमी आदित्य के प्यार को सगाई का रूप दे दिया है।

झील मेहता और आदित्य की सगाई: viral proposal video

झील मेहता उर्फ ​​सोनू ने 2 जनवरी, 2023 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सगाई का वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया। इस वीडियो में, हम देखते हैं कि सोनू एक सुंदर गुलाबी पोशाक में सजी हुई है और सुंदर लग रही है क्योंकि उसके दोस्त उसे आंखों पर पट्टी बांधकर उसके प्रेमी के पास ले जा रहे हैं। फिर हम उसके बॉयफ्रेंड को शाहरुख स्टाइल में डांस करते और प्रपोज करते हुए देखते हैं, जिसे देख झील भावुक हो जाती है। 

इसके बाद दोनों ने करीबी दोस्तों के साथ अपने सगाई का जश्न मनाया। झील ने अपने प्रपोजल वीडियो के लिए ‘कोई मिल गया’ गाने को ऑडियो के तौर पर इस्तेमाल किया। इस क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “कोई मिल गया, मेरा दिल गया #लवआजकल #झीलमेहता #प्रपोजल।”

उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को फैंस से बहुत प्यार मिल रहा है। वायरल वीडियो को महज कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज मिल चुके हैं

courtesy: instagram.com

`https://www.instagram.com/reel/C1m3l9etZGX/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7dc43484-d64b-46a0-a0bd-2ec2b15d3ab2

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू उर्फ टिपेंद्र जेठालाल गड़ा का किरदार निभाने वाली भाव्या गांधी ने अपने पोस्ट पर एक दिल वाला इमोजी डाला। सोशल मीडिया यूज़र्स ने उनके कमेंट सेक्शन को बधाई संदेशों से भर दिया है।

झील मेहता का करियर:

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से बाहर निकलने के बाद झील लाइमलाइट से दूर हो गईं। रिपोर्ट  के मुताबिक, अब वह मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर बना रही हैं। सोशल मीडिया पर झील के काफी फैंस हैं, फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर उनके तीन लाख 40 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *