Supreme Power Equipment IPO: 21 दिसम्बर को खुल रहा है SPEL का आईपीओ, यहाँ चेक करें प्राइस बैंड, जीएमपी, अलॉट्मेंट और लिस्टिंग डेट 

T Vishwakarma
2 Min Read

बिजली और वितरण ट्रांसफार्मर विनिर्माण उद्योग की प्रतिष्ठित कंपनी सुप्रीम पावर इक्विपमेंट लिमिटेड (SPEL) का Supreme Power Equipment IPO 21 दिसम्बर को खुल रहा है। निवेशकों के लिए सुप्रीम पावर का पब्लिक इश्यू 21 दिसम्बर से 26 दिसम्बर तक सब्सक्रिप्शन के लिए खुला रहेगा। इस Supreme Power Equipment IPO के माध्यम से कंपनी अपर बैंड पर ₹46.67 करोड़ रुपये जुटाएगी।

Supreme Power Equipment IPO

सुप्रीम पावर इक्विपमेंट के शेयरों की लिस्टिंग एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर 29 दिसम्बर को होनी है। इस Supreme Power Equipment IPO में कंपनी ₹10 के अंकित मूल्य पर 71,80,000 इक्विटी शेयर जारी करेगी।

Supreme Power Equipment IPO: अलॉट्मेंट और जीएमपी

सुप्रीम पावर इक्विपमेंट लिमिटेड (एसपीईएल) के आईपीओ में बोली लगाने का अंतिम दिन 26 दिसम्बर है जबकि आईपीओ की एंकर बुक 20 दिसम्बर को खुलेगी। Supreme Power Equipment IPO के अलॉट्मेंट का बेसिस 27 दिसम्बर को फ़ाइनलाइज्ड़ किया जाएगा जबकि 28 दिसम्बर को कंपनी शेयर प्राप्त ना करने वाले लोगों का रिफ़ंड करेगी।

Supreme Power Equipment IPO के रेड हेररिंग प्रोसपेक्टस (RHP) के अनुसार कंपनी 28 दिसम्बर को ही निवेशकों के डीमैट अकाउंट में शेयर ट्रांफर कर देगी। आईपीओ के शेयर NSE के EMERGE प्लेटफॉर्म पर 29 दिसम्बर को लिस्ट किए जाएंगे। ताजा आंकड़ों के अनुसार सुप्रीम पावर इक्विपमेंट के शेयर ग्रे मार्केट में ₹50 के प्रीमियम पर कारोबार कर रहे हैं।

Supreme Power Equipment IPO: लॉट साइज़ और प्राइस बैंड

Supreme Power Equipment IPO का प्राइस बैंड ₹61-₹65 तय है। आईपीओ का लॉट साइज़ 2000 शेयरों का है जिसके लिए निवेशक को न्यूनतम ₹130,000 खर्च करने होंगे। रीटेल कैटेगरी में कोई भी निवेशक अधिकतम 2000 शेयरों का एक लॉट के लिए बिडिंग कर सकता है।

सुप्रीम पावर इक्विपमेंट के पब्लिक इश्यू का बुक रनिंग लीड मैनेजर नारनोलिया फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड है जबकि रजिस्ट्रार के तौर पर पूर्वा शेयर रजिस्ट्री प्राइवेट लिमिटेड को नियुक्त किया गया है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *