S J Logistics IPO: आईपीओ 12 दिसम्बर से, यहाँ चेक करें लॉट साइज़, ग्रे मार्केट प्रीमियम और अलॉट्मेंट डीटेल्स

S J Logistics IPO

T Vishwakarma
3 Min Read

S J Logistics IPO: एस जे लॉजिस्टिक्स का आईपीओ 12 दिसंबर को सब्स्क्रिप्शन के लिए खुलेगा और 14 दिसंबर को बंद होगा। कंपनी इस आईपीओ के माध्यम से 48 करोड़ रुपये का बुक बिल्ट इश्यू जारी करेगी। यह इश्यू 38.4 लाख शेयरों का फ्रेश इश्यू है। एसजे लॉजिस्टिक्स का आईपीओ NSE SME पर लिस्ट होगा। इस फ्रेश इश्यू के माध्यम से ₹48 करोड़ कंपनी के खाते में आएंगे।

एस जे लॉजिस्टिक्स आईपीओ का प्राइस बैंड ₹121 से ₹125 तय किया गया है। एक आवेदक को न्यूनतम इसका एक लॉट लेना होगा जो 1000 शेयरों का है। यानी रीटेल निवेशकों के लिए निवेश की न्यूनतम राशि ₹125,000 है। HNI के लिए न्यूनतम लॉट साइज निवेश 2 लॉट (2,000 शेयर) का है जिसकी कीमत ₹250,000 है।

S J Logistics IPO: 15 दिसम्बर को होगा शेयरों का आवंटन

एसजे लॉजिस्टिक्स आईपीओ के शेयरों का आवंटन शुक्रवार, 15 दिसंबर, 2023 को किया जाएगा। इसकी लिस्टिंग मंगलवार, 19 दिसंबर को होगी जब यह आईपीओ NSE SME पर सूचीबद्ध होगा।

एस जे लॉजिस्टिक्स आईपीओ के बुक रनिंग लीड मैनेजर हेम सिक्योरिटीज लिमिटेड है, जबकि माशितला सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड इश्यू के रजिस्ट्रार के तौर पर नियुक्त किए गए हैं।

S J Logistics IPO: एस जे लॉजिस्टिक्स IPO GMP

आज 06 दिसम्बर को एस जे लॉजिस्टिक्स आईपीओ जीएमपी यानी ग्रे मार्केट प्रीमियम ₹50 है। 125.00 के प्राइस बैंड के साथ, एस जे लॉजिस्टिक्स एसएमई आईपीओ का संभावित लिस्टिंग मूल्य ₹175 (कैप मूल्य + आज का जीएमपी) है।

 


एस जे लॉजिस्टिक्स के आईपीओ में प्रति शेयर 40.00% तक लाभ/हानी की गुंजाइश है। फिलहाल इसका जीएमपी में अभी और संभावना है जिसके कारण शेयर की स्ट्रॉंग लिस्टिंग की उम्मीद है।

S J Logistics IPO: एस जे लॉजिस्टिक्स कंपनी के बारे में

एस जे लॉजिस्टिक्स अपने ग्राहकों को लॉजिस्टिक्स और सप्लाइ चेन सोल्यूशंस प्रदान करने के बिज़नस में लगी हुई है। माल अग्रेषण, सीमा शुल्क निकासी और परिवहन प्रबंधन सेवाएं इस कंपनाइ की मुख्य सर्विससेज हैं।
कंपनी को मल्टीमॉडल ट्रांसपोर्टेशन के व्यवसाय में लंबा अनुभव है और ये मल्टीमॉडल ट्रांसपोर्टेशन ऑफ गुड्स एक्ट 1993 के तहत पंजीकृत एक मल्टीमॉडल ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर के तौर पर कार्यरत है। एस जे लॉजिस्टिक्स कंपनी के मुनाफे की बात करें तो कंपनी को 2022 में ₹105.31 करोड़ का राजस्व हुआ था। इस साल 2023 में ₹135.01 करोड़ का रेवेन्यू कंपनी को मिला है।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *