Royal Enfield Goan Classic 350: ट्रेडमार्क हुआ फ़ाइल, जल्द लॉंच होगी बॉबर स्टाइल की धमाकेदार बाइक

Royal Enfield Goan Classic 350

Hasib
3 Min Read

रॉयल एनफील्ड ने अपनी नई बाइक Royal Enfield Goan Classic 350 के लिए ट्रेडमार्क रजिस्टर करवाया है। सूत्रों के अनुसार यह एक बॉबर स्टाइल वाली बाइक होगी जो कंपनी के 350 सीसी सेगमेंट में पाँचवाँ मॉडल होगा।

इससे पहले रॉयल एनफील्ड की 350 सीसी सेगमेंट में क्लासिक, हंटर, बुलेट, और मिट्योर मॉडल्स मौजूद हैं।

कंपनी जल्द ही भारतीय बाज़ार में गोअन क्लासिक 350 को लॉंच कर सकती है। हाल ही में रॉयल एनफील्ड की 350 सीसी की नई बॉबर स्टाइल बाइक को सड़कों पर टेस्टिंग करते देखा गया था। रॉयल एनफील्ड लगातार अपनी पोर्टफोलिओ अपडेट कर रही है।

Royal Enfield Goan Classic 350

Royal Enfield Goan Classic 350: बॉबर स्टाइल का हैंडलबार

रॉयल एनफील्ड की लाइन-अप में अब तक बॉबर स्टाइल बाइक्स की कमी थी जिसे कंपनी अपनी नई गोअन क्लासिक 350 मॉडल से दूर करना चाहती है। जैसा कि अन्य बॉबर स्टाइल की बाइक्स में होता है, रॉयल एनफ़ील्ड की बॉबर में भी राइडर की ओर झुका ऊंचा हैंडलबार दिया जा सकता है। टेस्ट म्यूल में इसकी झलक दिख चुकी है। उम्मीद के मुताबिक पीछे का फेन्डर छोटा होगा। इसमें एक्सेसरीज़ के रूप में पिलियन सीट दी जा सकती है।

Royal Enfield Goan Classic 350

भारतीय बाज़ार में बॉबर स्टाइल की बाइक हार्ले डेविडसन, दुकाटी, बीएमडबल्यू, जावा और ट्रायअंप जैसी कंपनियों की आती हैं जो काफी महंगी हैं। रॉयल एनफील्ड अपनी इस बॉबर बाइक को 350 सीसी सेगमेंट में पेश कर के कीमत को बहुत कम रखने की कोशिश करेगी।

Royal Enfield Goan Classic 350: ट्रेडमार्क

रॉयल एनफील्ड की नई बाइक के स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि इसमें कंपनी के 350 सीसी बाइक्स के डिज़ाइन की झलक देखने को मिलेगी। यह बाइक सिंगल सीटर मॉडल में पेश की जाएगी जबकि एक्सेसरीज़ पिलियन सीट साथ में ली जा सकती है।

Royal Enfield Goan Classic 350 में दूसरे मॉडल्स की तुलना में मोटा रियर व्हील दिया जाएगा। एक्सॉस्ट मफ़लर की एकदम नई डिज़ाइन भी देखने को मिल सकती है। रॉयल एनफ़ील्ड की ओर से ट्रेडमार्क की गई नई बॉबर में बाकी चीज़ें कंपनी की स्टैंडर्ड बाइक्स की जैसी ही होंगी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *