Realme GT 5 Pro: 100W फास्ट चार्जिंग और टेलीफोटो सेंसर के साथ इस दिन होगा लॉंच

newslahre
3 Min Read

Realme अगले महीने 7 दिसम्बर को अपने नए स्मार्टफोन Realme GT 5 Pro को लॉन्च करेगी। फोन पहले से उपलब्ध कंपनी के Realme GT 5 लाइनअप में शामिल होगा। Realme GT 5 लाइनअप का बेस मॉडल इस साल अगस्त में Snapdragon 8 Gen 2 SoC के साथ लॉन्च किया गया था। रियलमी के इस स्मार्टफोन को चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट किया गया है।

रियलमी इस नए स्मार्टफोन को बाज़ार में ‘New King of Telephoto Imaging’ के रूप में पेश कर रही है। इस फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसमें 1TB तक इनबिल्ट स्टोरेज दी जा सकती है।

Realme GT 5 Pro लॉंच डेट

फिलहाल रियलमी ने Weibo पोस्ट पर घोषणा की है कि रियलमी जीटी 5 प्रो फोन को सबसे पहले चीन में 7 दिसंबर को दोपहर 2 बजे स्थानीय समय (11:30 बजे IST) पर लॉन्च किया जाएगा।

इस आगामी Realme GT 5 Pro फोन की सबसे बड़ी खूबी OV64B पेरिस्कोप टेलीफोटो सेंसर है। इस खूबी के चलते कंपनी इसे “टेलीफोटो किंग” के नाम से हाइलाइट कर रही है। रियलमी का ये फोन Android 14 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम Realme UI 5 पर आधारित होगा।

Realme GT 5 Pro का शानदार कैमरा और फीचर्स

Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सल 1/1.56 Sony IMX890 सेंसर वाला टेलीफ़ोटो लेंस दिया गया है जिसे इंडस्ट्री का सबसे बड़ा और सबसे ज्यादा लाइट-सेंसिटिव टेलीफ़ोटो लेंस माना जा रहा है। रियलमी ने फोन को टीज करते हुए जो Weibo पोस्ट किया है उसमें सिर्फ फोन के रियर कैमरा की एक झलक दिखाई दे रही है। यह एक गोल कैमरा मॉड्यूल है।

हालांकि फोटोग्राफी के लिए Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इस मॉडल के टॉप वेरियंट में 24GB की रैम होने की उम्मीद है।

3C लिस्टिंग के अनुसार इस अपकमिंग फोन में 6.78 इंच का डिस्प्ले और 100W चार्जिंग की खूबी भी दी गई है। फोन में 3,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस लेवल और 10,000mm स्क्वाअर सर्फेस एरिया के साथ हीट डिसिपेशन फीचर्स के साथ आयेगा।

Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन का एक खास फीचर है इसमें दिया गया हीट डिसिपेशन फीचर। रियलमी ने दावा किया है कि GT5 Pro में दिया गया हीट डिसिपेशन बाज़ार में मौजूद किसी भी स्मार्टफोन से बड़ा और बेहतर है। इसके जबरदस्त हीट डिसिपेशन फीचर से लगातार इस्तेमाल पर भी हाइ परफॉर्मेंस मिलेगा।

 

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *