Nita Ambani Silk Saree: रॉयल ब्लू रंग की रेशमी साड़ी ने चार चाँद लगाया नीता अंबानी की खूबसूरती में 

newslahre
3 Min Read

Nita Ambani Silk Saree: नीता अंबानी रॉयल ब्लू रंग की रेशमी साड़ी पहन कर धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिक दिवस समारोह में पहुँची और वो हमेशा की तरह ही बेहद आकर्षक लग रही थीं। Nita Ambani Silk Saree पर चाँदी के जरदोज से बने पत्तियों के डिजाइन बेहद आकर्षक नज़र आ रहे थे। 

इस समय नीता अंबानी देश की सबसे सफल बिजनेस वुमन हैं।  वो अपने कामों से देश का नाम रोशन कर रही हैं। वह सिर्फ अपने काम के लिए ही नहीं, पारिवारिक मूल्यों और परंपरा के प्रति प्रेम के लिए भी पहचानी जाती हैं।

Nita Ambani Silk Saree

अपने बिज़नेस के साथ-साथ, नीता अंबानी अपने बेहतरीन फैशन सेंस से भी सभी कादिल जीत लेती हैं। ऐसा ही हुआ जब नीता अंबानी ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिक दिवस समारोह में एक खूबसूरत सिल्क साड़ी में वहां शिरकत की।

पारंपरिक  परिधान में बेटी ईशा के साथ नजर आईं नीता अंबानी

अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ नीता अंबानी पारंपरिक एथनिक परिधान पहनकर धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिक दिवस समारोह की शोभा बढ़ाने पहुंची। नीता ने इस समारोह के लिए एक शानदार नीली रेशम की साड़ी चुनी। नीले रंग के इसके शानदार आधार पर पत्तियों के जैसे ड्रॉप पैटर्न में चाँदी की बुनी हुई कढ़ाई थी।

साड़ी के  किनारों पर एक चौड़ी चाँदी की बॉर्डर बनी हुई थी। साड़ी के पिछले किनारे वाले हिस्से पर हरे रंग का बॉर्डर था, जो पहनावे को बेहद आकर्षक लुक दे रहा था।

Nita Ambani Silk Saree साड़ी ने चार चाँद लगाएं 

चाँदी के जरी के बारीक धागों से बने जटिल पैटर्न और बॉर्डर इस साड़ी को एक अलग ही आकर्षक लुक देते हैं। फिर चाहे आप किसी शादी-समारोह में हों या किसी खास अवसर में, यह साड़ी आपको पूरी तरह से आकर्षण का केंद्र बनाएगी।

नीता अंबानी अपनी साड़ी के मैचिंग का ब्ल्यू रेशमी ब्लाउज भी पहनी हुई थी, जिसमे पीछे की तरफ गोल्डन लटकनों से सजी हुई टाई-अप डिटेलिंग भी थी। 

नीता अंबानी ने अपने बालों में गजरे से सजे जूड़े बनाये हुए थे साथ ही हल्का मेकअप, और  हीरे के आभूषण जिनमें कि झुमके, हार और कंगन भी शामिल थे, उनके लुक का आकर्षण बढ़ा रहे थे। उन्होंने ब्रॉन्ज कलर का पर्स भी लिया हुआ था। 

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *