Khichdi 2 Box Office Collection: पारेख परिवार की कॉमेडी फिल्म खिचड़ी 2 ने पहले दिन कमाए ₹1.1 करोड़

Mrs Rashmi
3 Min Read

कॉमेडी फिल्म खिचड़ी 2 आज 17 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। हालांकि सलमान खान की टाइगर 3 की रिलीज के सिर्फ 5 दिनों बाद ही रिलीज हुई खिचड़ी 2 को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

लेकिन खिचड़ी 2: मिशन पानथूकिस्तान उस तरह का असर कर पाने में सफल नहीं हुई है जो मूल टीवी सिरियल की पहचान थी।

Khichdi 2 Box Office Collection: ओपनिंग डे का कलेक्शन

खिचड़ी 2 के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े जारी हो गए हैं। इस कॉमेडी फिल्म ने रिलीज के पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ताजा जानकारी के अनुसार ₹1.1 करोड़ की कमाई की है।

आज 17 नवम्बर को फिल्म की ओपनिंग डे पर खिचड़ी 2 की कमाई को अच्छा माना जा सकता है क्योंकि थिएटर्स में सलमान की टाइगर की आँधी चल रही है। ऐसे में किसी दूसरी फिल्म का अच्छा कारोबार करना बेहद कठिन काम है।

खिचड़ी पहली बार 2002 में टेलीविजन पर टेलेकास्ट हुई थी। इसे जमनादास मजेठिया (हिमांशु की भूमिका निभाने वाले) और आतिश कपाड़िया द्वारा परिकल्पित किया गया था। शुरू से ही यह सिरियल बेहद हिट रहा था।

पारेख लोगों के साथ हंसी-मजाक की यह यात्रा 2004 में दूसरे सीज़न, इंस्टेंट खिचड़ी के रूप में सामने आई थी। बाद में सिरियल की दर्शकों के बीच लोकप्रियता को देखते हुए 2010 में इसका रूपांतरण फिल्म खिचड़ी: द मूवी के साथ किया गया।

Khichdi 2 Box Office Collection: कास्ट और कथानक

आतिश कपाड़िया द्वारा निर्देशित फिल्म खिचड़ी 2: मिशन पानथूकिस्तान में सुप्रिया पाठक, राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक, कीर्ति कुल्हारी और अभिनेता-निर्माता जमनादास मजेठिया मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

खिचड़ी फिल्म में मुंबई में रहने वाले एक गुजराती संयुक्त परिवार की कहानी है। खिचड़ी का दूसरा सीक्वल, पहली फिल्म के 13 साल बाद रिलीज़ हुआ है।

इससे पहले फिल्म खिचड़ी 2 के ट्रेलर में पारेख परिवार को स्विस आल्प्स में रोमांस करते, गुंडों से लड़ते हुए और रेगिस्तान में गुंडों द्वारा पीछा करते हुए देखा गया था। डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान भी फिल्म में नजर आ रही हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *