Kay Cee Energy IPO Allotment Status: ऐसे ऑनलाइन चेक करें आईपीओ अलॉट्मेंट स्टेटस और जीएमपी

Kay Cee Energy IPO Allotment Status

T Vishwakarma
3 Min Read

Kay Cee Energy IPO Allotment Status: के सी एनर्जी के ₹15.93 करोड़ के आईपीओ का शेयर अलॉट्मेंट आज 03 जनवरी को होना है। 05 जनवरी को के सी एनर्जी के शेयर NSE के एसएमई सूचकांकों पर लिस्ट किए जाने हैं। के सी एनर्जी का आईपीओ निवेशकों के सब्स्क्रिप्शन के लिए 28 दिसम्बर 2023 से 02 जनवरी 2024 तक खुला था। इन चार दिनों में आईपीओ को 1052.45 गुना सब्सक्राइब किया गया है।

निवेशक Kay Cee Energy IPO allotment status ऑनलाइन चेक करने के लिए नीचे दिये गए लिंक को फॉलो कर के अपना अलॉट्मेंट स्टेटस चेक कर सकते हैं।

How to Check Kay Cee Energy IPO allotment Status

के सी एनर्जी आईपीओ के निवेशक अपने शेयरों के अलॉट्मेंट स्टेटस को आईपीओ के रजिस्ट्रार बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड की वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

Step 1

के सी एनर्जी आईपीओ अलॉट्मेंट स्टेटस चेक करने के लिए आईपीओ के रजिस्ट्रार की वेबसाइट

 https://ipo.bigshareonline.com/IPO_Status.html

पर लॉग-इन करें।

Step 1

Bigshare Services Pvt Ltd की वेबसाइट पर ड्रॉपडाउन मेनू में के सी एनर्जी का चयन करें।

Step 3

के सी एनर्जी आईपीओ सेलेक्ट करने के बाद पैन कार्ड नंबर, एप्लिकेशन या डिमैट अकाउंट की मदद से अपना अलॉट्मेंट स्टेटस चेक कर सकते हैं।

निवेशक चाहें तो NSE की वेबसाइट पर भी Happy Kay Cee Energy IPO Allotment Status चेक कर सकते हैं।

Kay Cee Energy IPO Subscription Status

के सी एनर्जी एंड इंफ्रा का आईपीओ बिडिंग खत्म होने पर कुल मिलाकर 1,052.45 गुना सब्सक्राइब हुआ। 2 जनवरी, 2024 (चौथे दिन) तक पब्लिक इश्यू को रीटेल श्रेणी में 1,311.10 गुना, क्यूआईबी में 127.71 गुना और एनआईआई कैटेगरी में 1,668.97 गुना बोली मिली है।

Kay Cee Energy IPO GMP Today

के सी एनर्जी आईपीओ का जीएमपी या ग्रे मार्केट प्रीमियम आज 03 जनवरी को अनलिस्टेड मार्केट में ₹60 प्रति शेयर है। फिलहाल ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयर इश्यू प्राइस से ₹60 प्रति शेयर अधिक पर कारोबार कर रहे हैं।

जीएमपी और इश्यू प्राइस के अनुसार सी एनर्जी आईपीओ के शेयरों की संभावित लिस्टिंग प्राइस ₹114 प्रति शेयर हो सकती है। यह आईपीओ के अपर प्राइस बैंड ₹54 से 111.11 % के प्रीमियम को दर्शाता है।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *