Jhumka Tutal Ho: ‘झुमका टूटल हो’ भोजपुरी झुमके और सपना चौहान के ठुमके ने मचाया धमाल, रितेश पाण्डेय का भोजपुरिया स्वैग वायरल

Jhumka Tutal Ho

newslahre
3 Min Read

 

“भोजपुरी अभिनेता रितेश पांडेय, सपना चौहान और आरोही भारद्वाज का नया भोजपुरी गाना ‘Jhumka Tutal Ho’ रिलीज़ हो गया है। ‘Jhumka Tutal Ho’ का  लिरिक्स, म्यूजिक, डांस, कॉस्टयूम सब का सब धमाल है। यह गाना ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ पर रिलीज़ किया गया है।” 

Jhumka Tutal Ho: भोजपुरी जगत के सुपरस्टार ‘रितेश पाण्डेय’ और सबसे पसंदीदा म्यूजिक लेबल Saregama Hum Bhojpuri की जबरदस्त जोड़ी एक बार फिर से भोजपुरिया धमाल मचाने को तैयार है। साल 2023 के अंतिम सप्ताह यानी कि आज 26 दिसंबर को उनका बम्पर गाना “झुमका टूटल हो” रिलीज़ हो गया है। 

Jhumka Tutal Ho: सुपरस्टार रितेश पाण्डेय का अपने फैंस को मैसेज 

सुपरस्टार रितेश पाण्डेय का कहना है कि यह ‘झुमका टूटल हो’ विशुद्ध भोजपुरी गाना है, जो की बेहद धमाल और मस्ती से भरा है। ‘झुमका टूटल हो’ दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। ‘झुमका टूटल हो’ गाना यूट्यूब चैनल ‘सारेगामा हम भोजपुरी’ पर रिलीज़ होने वाला है। सुपरस्टार रितेश पाण्डेय का कहना है कि आप हमारे गाने ‘झुमका टूटल हो’ को खूब प्यार और आशीर्वाद दीजिए और इस गाने के साथ नए साल के मस्ती में डूब जाइए। उन्होंने ‘झुमका टूटल हो’ गाने के गीतकार पवन पांडेय को भी ढेरों बधाइयाँ दी। 

Jhumka Tutal Ho: पांडेय जी का स्वैग और सपना का जलवा 

इस गाने को देखने पर आपको यकीनन आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का ‘झुमका गिरा रे’ याद आ जायेगा, लेकिन ‘झुमका टूटल हो’ गाना उनके गाने से बेहद अलग है। यह ‘झुमका’ का भोजपुरिया वर्जन है जो कि रिलीज़ होते ही भोजपुरी वर्ल्ड में ख़लबली मचा रहा है।

‘झुमका टूटल हो’ में पांडेय का धांसू अंदाज और सपना चौहान की हॉट साड़ी लुक्स सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।  दोनों के बीच की लव केमिस्ट्री बेहद ही आकर्षक है। यह गाना इतना ज्यादा वायरल हुआ कि रिलीज़ के कुछ ही घंटो में इसको 479K व्यूज मिले हैं। 

Jhumka Tutal Ho: गाने के बोल और झुमका टीम 

आरोही भारद्वाज ने गाने का सिग्नेचर लाइन “झुमका टूटल हो, रात सैया संग तकरार में” बहुत ही आकर्षक अंदाज में गाया है। गाने में मेल वॉइस रितेश ने और फीमेल वॉइस  आरोही भारद्वाज ने दी है। इसका लिरिक्स पवन पाण्डेय ने लिखा है। राजा केसरी ने एडिशनल लिरिक्स दिए हैं, जबकि इसके संगीतकार सैफ अली है। गाने का मिक्सिंग ‘आदिल रिजवी’ ने किया है और ‘लकी विश्वकर्मा’ इसके डायरेक्टर कोरियोग्राफर है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *