Javeria Khanam Pakistan : कोलकाता के समीर से शादी करने पाकिस्तान की जवेरिया पहुंची भारत, हुआ जोरदार स्वागत

Mrs Rashmi
3 Min Read

“यह सिलसिला मई 2018 में शुरू हुआ जब समीर जर्मनी से अपने घर आया था। कोरोना महामारी की वजह से जवेरिया समीर का प्लान लगभग पाँच सालों तक रुका रहा। भारत आने से पहले Javeria Khanam Pakistan का वीजा पहले दो बार रद्द कर दिया गया था।” 

Javeria Khanam Pakistan: सीमा पार से फिर से एक और नई लव स्टोरी सुर्खियों में है। पाकिस्तान की जवेरिया खानम, भारत के कोलकाता के निवासी समीर खान से शादी करने के लिए भारत (अटारी-वाघा सीमा पर) आयी हैं। भारत में जवेरिया खानम का स्वागत ढोल बजाकर किया गया।

Javeria Khanam Pakistan

जवेरिया खानम ने कहा, मैं बेहद खुश हूँ और मैं सहायता के लिए भारत सरकार को विशेषरूप से धन्यवाद देना चाहती हूँ। हम दोनों पिछले पाँच सालों से रिलेशनशिप में हैं। हम वीजा के लिए काफी लंबे समय से कोशिश कर रहे थे, आखिरकार ऐसा हुआ, मुझे 45 दिनों का वीजा दिया गया है। 

Javeria Khanam Pakistan: अटारी बॉर्डर पर, ढोल बजाकर किया गया स्वागत

अगले साल जनवरी 2024 में जवेरिया खानम अपने मंगेतर समीर खान से शादी करने वाली हैं। अटारी बॉर्डर पर, ढोल बजवाकर समीर और उनके परिवार वालों ने जवेरिया का  स्वागत किया।  जवेरिया ने कहा कि यह एक हैप्पी एंडिंग और एक सुखद शुरुआत है।  घर में सभी लोग बहुत खुश थे। मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है कि आखिरकार मुझे वीजा मिला है। 

Javeria Khanam Pakistan

Javeria Khanam Pakistan: पाँच सालों से टल रहा था प्लान

ख़बरों के मुताबिक़, मीडिया से बात करते हुए खानम ने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से हमारा प्लान लगभग पाँच साल रुका रहा। वीजा भी उनका पहले दो बार रद्द कर दिया गया।  उन्होंने कहा, मैं यहाँ आकर बेहद खुश हूँ। यहाँ आते ही मुझे बहुत प्यार मिला।  हमारी शादी आनेवाले, जनवरी के पहले सप्ताह में संपन्न होगी। 

Javeria Khanam Pakistan: ऐसे शुरू हुआ सिलसिला

समीर खान के मुताबिक़, ‘उन्होंने अपनी माँ के फ़ोन पर पाकिस्तान की जवेरिया खानम की तस्वीर देखने के बाद उनसे निकाह करने की ख्वाहिश जाहिर की। समीर ने कहा, यह सिलसिला मई 2018 में शुरू हुआ, जब मैं जर्मनी से लौटकर अपने घर आया था। मैंने अपनी माँ के फ़ोन पर जवेरिया की तस्वीर देखकर मैंने अपनी मां से कहा कि मैं जावेरिया से शादी करना चाहता हूँ।  बीएस तभी से ये सिलसिला शुरू हुआ।’ 

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *