Infinix Hot 40: इस दिन लॉंच होगा हॉट 40 स्मार्टफोन, मिलेंगे ये नए फीचर्स

newslahre
3 Min Read

इनफिनिक्स के नए फोन Infinix Hot 40 की लॉन्चिंग डेट से पर्दा हट गया है। Infinix कंपनी ने आधिकारिक रूप से एक टीजर के माध्यम से बताया है कि वो Infinix Hot 40 फोन को कब लॉंच करेगी। कंपनी की इस नई Hot सीरीज़ में तीन नए स्मार्टफोन Hot 40, Hot 40i, और Hot 40 Pro लॉंच करने की योजना है।

वैसे इनफिनिक्स सितंबर से ही Infinix Hot 40 नाम के नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा थी। फिलहाल Infinix Hot 40 Series के स्मार्टफोन्स को पहले ही FCC और ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन मिल चुका है। अब ब्रांड ने हॉट 40 सिरीज़ के लॉन्च तारीख का खुलासा कर दिया है।

 Infinix Hot 40:कब लॉंच होगा

इनफिनिक्स ने अपने नए Infinix Hot 40 Series के स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग को लेकर एक टीजर जारी किया है। इस टीजर के मुताबिक Infinix Hot 40 अगले महीने 9 दिसम्बर को लॉंच किया जाएगा।

यानी 9 दिसम्बर को इस फोन का ग्लोबल लॉंच होगा। फिलहाल Infinix Hot 40 स्मार्टफोन्स की लौंचिंग अफ्रीका से होगी। अभी भारत में यूजर्स के लिए इस फोन की लॉंच डेट सामने नहीं आई है।

9 दिसम्बर को अफ्रीका में ग्लोबल लॉंच के बाद Infinix Hot 40 स्मार्टफोन जल्द ही भारत में भी लॉंच होने की उम्मीद है। इंडिया लॉंच कन्फ़र्म होने के बाद ही इस फोन की फुल स्पेसिफिकेशन सामने आएंगी।

Infinix Hot 40:   संभावित स्पेसिफिकेशन्स

इनफीनिक्स ने Hot 40 Series के स्मार्टफोन्स का जो टीजर जारी किया है उसमें फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, यह फोन जब गूगल प्ले कन्सोल पर लिस्ट हुआ था तो कुछ फीचर्स सामने जरूर आए थे।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार कंपनी इस फोन को Hot 40, Hot 40i, और Hot 40 Pro इन तीन वेरिएंट में पेश करेगी। Infinix Hot 40 में 33W फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिल सकती है। यह फोन ब्लूटुथ 5.0 कनेक्टिविटी के साथ आयेगा।

Google Play कंसोल के अनुसार, Infinix Hot 40 स्मार्टफोन MediaTek Helio G88 SoC चिपसेट के साथ आयेगा और ARM Mali G52 GPU पैक मिलेगा। इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 13 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 1080 x 2460 पिक्सल पर FHD+ डिस्प्ले स्क्रीन की सुविधा दी जा सकती है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *