Hanuman trailer: सुपरनैचुरल पॉवर वाला सुपर हीरो ‘तेजा’ दुनिया को सर्वनाश से बचाने को तैयार, प्रशांत वर्मा की अगली फ़िल्म “हनुमान” 

Hanuman trailer

Ms Anjali
3 Min Read

Hanuman trailer: तेजा सज्जा (सुपरहीरो) की नई फ़िल्म ‘Hanuman trailer आज रिलीज़ हो गया है। फ़िल्म में सुपरपॉवर वाला एक सुपरहीरो को पेश किया गया है, जिसके पास हनुमान जी से प्राप्त अद्भुत महाशक्तियां हैं। फ़िल्म को अगले साल 12 जनवरी 2024 को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज़ की जाएगी। 

Hanuman trailer: प्रशांत वर्मा की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म Hanuman trailer मंगलवार को यानी कि आज रिलीज़ किया गया। काफी समय से सुपर नेचुरल पॉवर वाले सुपरहीरो की फ़िल्म नहीं आरही थी।  इस फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ होते ही फैंटसी फैंस में मानों जोश और उत्साह की लहार दौड़ गयी है। 

इस फ़िल्म में लीड रोल में तेजा सज्जा (सुपरहीरो), वरलक्ष्मी सरथकुमार, अमृता अय्यर, विनय राय और अन्य कलाकार शामिल हैं। इस फ़िल्म के जरिये प्रशांत सुपर नेचुरल पॉवर और फैंटसी वर्ल्ड में अपने कदम रख रहें हैं। 

Hanuman trailer“अखंड भारत के इतिहास से प्रेरित”

हनुमान ट्रेलर में सबसे पहले लिखा हुआ आता है, “अखंड भारत के इतिहास से प्रेरित”। ट्रेलर सुपरहीरो का किरदार निभा रहे तेजा को पानी के अंदर जाते हुए दिखलाया गया है जहाँ पर वो किसी रौशनी की ओर आगे बढ़ते हैं। उस रौशनी से “राम” नाम की ध्वनि निकलती है।

यही वह रौशनी है जिससे तेजा को महाशक्तियाँ हासिल होती हैं , शक्तियाँ मिलने पर तेजा को चीते से भी तेज़ दौड़ते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर के समाप्ति पर श्री राम भक्त हनुमान को ध्यान से जागते हुए दिखाया गया है।

ट्रेलर में एक विलेन विनय राय को भी दिखाया गया है जिसके पास एडवांस टेक्नोलॉजी पॉवर होती है और वो प्राकृतिक सुपरपॉवर हासिल करने की कोशिश करता है, वही पॉवर जो तेजा सज्जा के पास होती है। विनय राय इसी प्राकृतिक शक्तियों को हासिल करने के लिए महाविनाश करने को भी तैयार है। 

Hanuman movie कब रिलीज़ होगी ?

प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित, जिन्होंने पहले अवे!, ज़ोंबी रेड्डी और कल्कि का निर्देशन किया था, उनकी नई फ़िल्म हनुमान संक्रांति के अवसर पर 12 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है।

हनुमान फ़िल्म के निर्माता तेलुगु, हिंदी, मराठी, तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी, स्पेनिश, कोरियाई, चीनी और जापानी भाषाओँ में इस फ़िल्म को पूरे विश्व में रिलीज़ करने वाले हैं। इसका संगीत हरि गौरा, अनुदीप देव और कृष्णा सौरभ ने तैयार किया है।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *