Fighter Song Sher Khul Gaye Teaser: ‘शेर खुल गए’ में ऋतिक और दीपिका के हॉट मूव्स डांस फ्लोर पर आग लगाने को है तैयार

Fighter Song Sher Khul Gaye Teaser

newslahre
3 Min Read

“Fighter Song Sher Khul Gaye Teaser रिलीज़ के बाद से फाइटर मूवी चर्चा-ए-ख़ास बन गया है। एक्शन, डांस और रोमांस से भरपूर इस फ़िल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नज़र आएंगे। फाइटर के स्टारकास्ट का लुक रिवील होने के बाद, अब फाइटर का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ को रिलीज़ कर दिया गया है।”

Fighter Song Sher Khul Gaye Teaser: ऋतिक रोशन यानी के बॉलीवुड के ग्रीक गॉड की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म “फाइटर” बीते लंबे समय से काफी चर्चा में हैं। टीज़र रिलीज़ के बाद से फाइटर के फैंस इसके रिलीज़ को लेकर एक्साइटिड हो गए।

Fighter Song Sher Khul Gaye Teaser
courtesy: youtube

ऋतिक रोशन के साथ ही फ़िल्म में मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। टीज़र रिलीज़ के बाद अब फाइटर का पहला गाना Fighter Song Sher Khul Gaye Teaser को रिलीज़ कर दिया गया है। ‘शेर खुल गए’ को आजके युवा बेहद पसंद कर रहे हैं।

 

ऋतिक और दीपिका के हॉट मूव्स

‘शेर खुल गए’ गानें में ऋतिक और दीपिका काफी कूल और हॉट मूव्स करते नज़र आ रहे हैं और दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री भी उनके फैंस को पसंद आ रही है। ‘शेर खुल गए’ गाने के मूव्स को देख कर ऐसा लग रहा है कि ये गाना सबसे ज्यादा सोशल मीडिया रील्स पर वायरल होगा।

फाइटर का पहला गाना ‘Fighter Song Sher Khul Gaye Teaser  जोरदार और धुँआँधार डांस बीट्स से भरपूर है। इस सॉन्ग में ऋतिक रोशन अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए फिर से सुर्ख़ियों में आगये है। वहीं, दीपिका ने भी ऋतिक के साथ ताल पर ताल मिलाया है। इस गाने में बॉलीवुड की इस जोड़ी ने आग लगा दी है। 

विशाल-शेखर ने कंपोज किया गाना

इस गाने को आवाज़ विशाल-शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव ने दी है। वहीं, गाने के बोल कुमार ने लिखे है। इसके कंपोजर विशाल और शेखर है। बॉस्को- सीजर की बेहतरीन जोड़ी ने गाने की कोरियोग्राफी की है।

कब रिलीज होगी फाइटर 

फाइटर मूवी का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इस फ़िल्म का प्रोडक्शन वायाकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने किया है। फाइटर फ़िल्म, 25 जनवरी, 2024 को दुनियाभर के बॉक्सऑफिस पर रिलीज़ की जाएगी। 

 

 

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *