Dunki Advance Booking : डंकी बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर एडवांस बुकिंग अब भारत में, बहुत जल्द!

newslahre
3 Min Read

‘Dunki movie’ 21 दिसंबर को रिलीज़ होनेवाली है, इसलिए विदेशों में इसकी Dunki Advance Booking  पहले से ही जोरों पर है पर अब भारत में भी इसकी एडवांस बुकिंग शुरू होनेवाली है। भारत में शाहरुख खान की ‘डनकी’ का इंतजार बहुत बेसब्री से की जा रही है।

courtesy: twitter.com

Dunki Advance Booking : हिंदी सिनेमा जगत के महानायक शाहरुख खान को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। अपने बेहतरीन अभिनय क्षमता के साथ, उन्होंने इस साल ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्मों से हमें सराहा है। हालाँकि, उनकी आने वाली फिल्म ‘डनकी’ की चर्चा ने दुनिया भर में तूफान ला दिया है। 

डंकी ट्रेलर ने लोगों में जगाई उत्साह, एडवांस बुकिंग की माँग

शाहरुख खान की ‘Dunki‘ का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर 5 दिसंबर को रिलीज़ किया गया था, उसे देख खान प्रशंसकों को बेहद खुशी हुई जिसके कारण खान फैंस ‘Dunki‘ के लिए एडवांस बुकिंग की मांग कर रहे हैं। इस फिल्म का इंतजार चरम सीमा पर पहुंच गया है, प्रशंसक बहुत ही उत्सुकता से ‘Dunki‘ की रिलीज़ के दिन गिन रहे हैं।

दुनिया भर में Dunki Advance Booking

Dunki की प्रोडक्शन कंपनी यशराज फिल्म्स ने अपने निजी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कुछ रोमांचक खबरों को साझा किया है। उन्होंने घोषणा की है कि विदेशों में ‘Dunki‘ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और अब भारत की बारी है। दुनिया भर में, यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

courtesy: twitter.com

विदेशों में टिकटों की बिक्री 7 दिसंबर से शुरू हो चुकी 

विदेशों में बिक्री के लिए 7 दिसंबर से यशराज फिल्म्स ने शाहरुख खान की ‘Dunki‘ के टिकट उपलब्ध करा दिए हैं। यह कदम दुनिया भर में कलेक्शन के मामले में निर्देशक राजकुमार हिरानी की ‘Dunki‘ के लिए एक ज़बरदस्त यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है।

Dunki Advance Booking अब भारत में

विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू होने के साथ, अब सभी की निगाहें भारत में ‘Dunki‘ की एडवांस बुकिंग और फिल्म की रिलीज़ पर हैं। ‘Dunki‘ की प्रोडक्शन कंपनी यशराज फिल्म्स ने अपने निजी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इसकी घोषणा भी कर दी है। भारतीय प्रशंसक बहुत ही उत्सुकता से ‘Dunki‘ की एडवांस बुकिंग की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *