DOMS share price live updates: डोम्स इंडस्ट्रीज के शेयरों की बम्पर लिस्टिंग, 77% से ज्यादा की प्रीमियम पर लिस्ट हुए शेयर

DOMS share price live updates

T Vishwakarma
2 Min Read

DOMS share price live updates: DOMS इंडस्ट्रीज के IPO की धमाकेदार लिस्टिंग हुई है। शेयर मार्केट में निवेशकों से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के कारण यह पब्लिक इश्यू सब्स्क्रिप्शन के अंतिम दिन 93.52 गुना सब्सक्राइब हुआ। DOMS इंडस्ट्रीज का IPO सब्स्क्रिप्शन के लिए बुधवार, 13 दिसंबर को खुला और शुक्रवार, 15 दिसंबर को बंद हुआ।

DOMS share price live updates

DOMS इंडस्ट्रीज के IPO की आज 20 दिसम्बर को बीएसई और एनएसई पर शानदार लिस्टिंग हुई है। DOMS इंडस्ट्रीज के IPO का इश्यू प्राइस 790 था जबकि मार्केट में डेब्यू के साथ ही शेयरों की शानदार 77% से जायदा प्रीमियम पर लिस्टिंग हुई है। इस धमाकेदार लिस्टिंग से निवेशकों को रातो-रात मुनाफा हुआ है। DOMS इंडस्ट्रीज के शेयर ₹1405 पर बीएसई और एनएसई पर लिस्ट हुए हैं।

डोम्स इंडस्ट्रीज के शेयरों में शानदार कारोबार सिर्फ लिस्टिंग तक ही नहीं रुका, बल्कि लिस्टिंग के बाद शेयरों में उछाल का सिलसिला जारी रहा। बीएसई पर शेयरों में 79.30 प्रतिशत बढ़त के साथ ₹1416.50 का आंकड़ा छू लिया है।

DOMS इंडस्ट्रीज का आईपीओ बिडिंग खुलने के कुछ ही घंटों में पूरा सब्सक्राइब हो गया था। इसे पहले ही दिन 5.71 गुना सब्सक्रिप्शन के साथ निवेशकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। 1200 करोड़ के इस आईपीओ के खुलने से पहले कंपनी ने एंकर निवेशकों से ₹538 करोड़ जुटाए थे।

DOMS share price live updates: BSE और NSE

शेयर मार्केट में धमाकेदार लिस्टिंग के बाद डोम्स इंडस्ट्रीज के शेयरों में बढ़त का सिलसिला जारी है। आज सुबह के आंकड़ों के अनुसार NSE पर डोम्स शेयर की कीमत ₹1,405 प्रति शेयर पर पहुँच गई थी। वहीं डोम्स कंपनी के शेयर BSE पर ₹1401.75 के मूल्य पर कारोबार कर रहे थे।

डोम्स इंडस्ट्रीज के IPO में ₹350 करोड़ के फ्रेश इश्यू शेयर और ₹850 करोड़ का ऑफर फॉर सेल कैटेगरी में शेयर बिक्री के लिए जारी किए गए थे। कंपनी के शेयरों की प्राइस बैंड ₹750-790 प्रति शेयर थी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *