DOMS Industries IPO Allotment Status: डॉम्स इंडस्ट्रीज के आईपीओ पर टूट पड़े निवेशक, यहाँ चेक करें अलॉट्मेंट स्टेटस, जीएमपी और लिस्टिंग की डीटेल

DOMS Industries IPO Allotment Status

newslahre
3 Min Read

DOMS Industries IPO Allotment Status: DOMS Industries के आईपीओ का अलॉट्मेंट सोमवार, 18 दिसंबर को होना है। DOMS IPO निवेशकों के सब्सक्रिप्शन के लिए बुधवार 13 दिसंबर से लेकर 15 दिसंबर तक खुला था।

इन तीन दिनों की बिडिंग में निवेशकों ने डॉम्स इंडस्ट्रीज़ के आईपीओ में जबरदस्त ख़रीदारी करते हुए पब्लिक इश्यू को 93.52 गुना सब्सक्राइब किया था। 1200 करोड़ रुपए के इस आईपीओ के लिए प्राइस बैंड ₹ 750 से 790 प्रति इक्विटी शेयर तय किया गया था।

कॉपी-किताब और स्टेशनरी बनाने वाली डॉम्स इंडस्ट्रीज़ के आईपीओ का अलॉट्मेंट 18 को होगा जिसके बाद आप अलॉट्मेंट स्टेटस इस लिंक से चेक कर सकते हैं। रिफ़ंड 19 दिसम्बर से किए जाएंगे जबकि 20 दिसम्बर को आईपीओ की बीएसई और एनएसई पर लिस्टिंग होगी।

DOMS Industries IPO Allotment Status: यहाँ चेक करें

शेयरों के अलॉट्मेंट होने पर निवेशकों को बिडिंग के मुक़ाबले कंपनी द्वारा अलॉट् किए गए शेयरों की जानकारी मिलती है। निवेशक BSE या DOMS Industries IPO के रजिस्ट्रार की वेबसाइट पर जाकर अपना अलॉट्मेंट स्टेटस चेक कर सकते हैं। इन दो तरीकों से आप DOMS Industries IPO allotment status आसानी से चेक कर सकते हैं।

Method 1. DOMS Industries IPO allotment status के लिए आईपीओ के के रजिस्ट्रार Link Intime India Private Limited की वेबसाइट

https://linkintime.co.in/mipo/ipoallotment.html

पर जाकर अपना पैन नंबर दर्ज कर के आईपीओ अलॉट्मेंट स्टेटस चेक कर सकते हैं।

Method 2. DOMS Industries IPO allotment status (बीएसई की साइट से) चेक करने के लिए नीचे दिये गए स्टेप्स और लिंक को फॉलो करें।

Step 1: बॉम्बे स्टॉक एक्स्चेंज (BSE) की वेबसाइट पर जाएँ
Step 2: ड्रॉप डाउन मेनू में से कंपनी के नाम वाले इश्यू को चुनें
Step 3: अपना एप्लिकेशन नंबर या पैन नंबर दर्ज करें और आईपीओ अलॉट्मेंट स्टेटस चेक करें

डॉम्स इंडस्ट्रीज़ के शेयरों को 20 दिसम्बर को एक्सचेंजों में लिस्ट किया जाएगा। फिलहाल कंपनी के शेयर अनलस्टेड मार्केट जीएमपी में 520-530 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं।

2006 में बनी DOMS Industries स्टेशनरी और कला उत्पाद की देश की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है। कंपनी का कारोबार 40 से ज्यादा देशों में फैला है। फिलहाल 16 दिसम्बर तक DOMS IPO आवंटन का स्टेटस उपलब्ध नहीं है। DOMS IPO का 18 दिसम्बर को आवंटन के आधार को अंतिम रूप देने के बाद अलॉट्मेंट स्टेटस उपलब्ध होगा।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *