CID Dinesh Phadnis heart attack: सीआईडी फेम दिनेश फडनीस को आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर पर हो रहा इलाज

CID Dinesh Phadnis heart attack

Ms Anjali
3 Min Read

टीवी के पॉपुलर शो CID में इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाने वाले दिनेश फडनीस को दिल का दौरा पड़ा है। फिलहाल एक्टर इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं और वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है। उनके सहयोगी और अभिनेता दयानंद शेट्टी ने इस बात की पुष्टी की है।

हिट टीवी शो सीआईडी में फ्रेडरिक्स के किरदार से लोकप्रिय हुए दिनेश फडनीस कई वर्षों तक सीआईडी टीवी शो में अभिनय कर चुके हैं।

CID Dinesh Phadnis heart attack: इलाज के लिए भर्ती

सूत्रों के अनुसार दिनेश फडनीस को हार्ट अटैक आया है जिसके बाद उन्हे तुरंत मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। फिलहाल डॉक्टर्स ने उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है और उनका इलाज चल रहा है। सीआईडी टीवी शो में में दया का रोल निभाने वाले अभिनेता दयानंद शेट्टी ने दिनेश फडनीस के इलाज के बारे में जानकारी दी है।

57 वर्षीय दिनेश फडनीस स्क्रीन और शो से दूर भले ही हो गए थे लेकिन सोशल मीडिया पर वे एक्टिव रहकर अपने फैंस से जुड़े हुए थे। उन्हे हार्ट अटैक आने की खबर से उनके फैंस और चाहने वालों में निराशा फैल गई है। एक्स और इंस्टाग्राम पर उनके फैंस कमेंट्स करके उनके जल्दी स्वस्थ्य होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

हालांकि अस्पताल में इलाज के बाद ताजा जानकारी के मुताबिक उनकी हालत में थोड़ा सुधार हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीआईडी टीवी शो की टीम के कई लोग उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे हैं।

CID Dinesh Phadnis heart attack: CID शो से मिली शोहरत

दिनेश फडनीस को सबसे पहले 1990 के दशक में आए हिट टीवी शो सीआईडी में इंस्पेक्टर की भूमिका से पहचान मिली। इस शो में अभिनय करने वाले सभी एक्टर्स लोकप्रिय हो गए और घर-घर में मशहूर हो गए।

सीआईडी सिरियल में कई सालों तक काम करने के अलावा दिनेश फडनीस को एक दूसरे सुपरहिट टीवी सिरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी देखा गया। हालांकि पिछले काफी समय से वे पर्दे की दुनिया से दूर रह रहे थे। उन्होने कई मराठी फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट भी लिखी हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *