Big Boss 17 Drama: कंटेस्टेंट ने फेंका चप्पल

Ms Anjali
3 Min Read

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो के नवीनतम एपिसोड में, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आपस में भिड़ गए, हालांकि अंकिता ने मजाक-मजाक में ही अपना गुस्सा दिखाया।

बिग बॉस 17 के एपिसोड में, अंकिता को गुस्सा तब आया जब उन्होंने विक्की को घर के अन्य सदस्यों के सामने झूठ बोलते हुए पकड़ लिया और उसे अपने स्लिपर से मारने से खुद को रोक नहीं पाईं।

‘बिग बॉस 17’ का 21 नवंबर का एपिसोड काफी दिलचस्प था। अंकिता लोखंडे द्वारा अपने पति विक्की जैन पर स्लिपर फेंकने के अलावा नॉमिनेशन टास्क भी हुआ। वहीं अभिषेक कुमार ने खानजादी पर शो में फेक लव एंगल बनाने का आरोप लगाया है।

Big Boss 17 Drama: खाना साझा करने पर हो रही है बहस

प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी और ईशा मालविया (‘दिल का घर’ में रह रहे) के बीच विक्की (‘दिमाग का घर’में रह रहे) के उनके और अन्य लोगों के साथ खाना साझा करने पर चर्चा हो रही थी।

यह एक ऐसा दावा था जिसे ईशा ने नकार दिया और कहा कि यह खानजादी (‘दम का घर’) ही थी जिसने दिमाग रूम के सदस्यों का खाना खाया था, जिसे विक्की और खानजादी दोनों ने नकार दिया था। इसके परिणामस्वरूप, ईशा और खानज़ादी के बीच एक बड़ी बहस हुई क्योंकि ईशा ने उन्हें ‘दो-मुंह वाला’ कहा था।

इसी बीच, अंकिता लोखंडे ने सीन में एंट्री की और कहा कि उन्होंने खानजादी को खाना खाते हुए देखा है। विक्की जैन ने खेल-खेल में अंकिता की गर्दन पकड़ ली और उसे खींच लिया। जब एक्ट्रेस ने उन्हें धक्का देने की कोशिश की तो उन्होंने प्यार से उनका हाथ पकड़ लिया और पीछे से पकड़ लिया।

इसके बाद अंकिता ने अपनी दोनों चप्पलें उतारीं और विक्की को मारने के लिए उसके पीछे दौड़ीं। पति-पत्नी के बीच हुई इस मजेदार बातचीत ने घर का माहौल हल्का कर दिया।

विक्की जैन की राह में न केवल जूते आए, बल्कि सना रईस खान का हाथ पकड़ते हुए उनके दृश्य सामने आने के बाद, उन्हें इंटरनेट में नफरत भी मिल रही है। विक्की को सना को बेहतर महसूस कराने और उसका उत्साह बढ़ाने की कोशिश करते देखा गया। जब वे बातें कर रहे थे, तो सना ने हाथ पकड़ लिए और कभी-कभी उनकी उंगलियों से खेलने लगीं, जो दर्शकों को पसंद नहीं आया।

 

 

 

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *