BHOJPURI SONG BEWAFA: टूटे दिलों पर मरहम लगाने आया Rakesh Mishra और MEENAKSHI BHAGAT का लेटेस्ट सॉन्ग ‘बेवफा’ 

BHOJPURI SONG BEWAFA

newslahre
3 Min Read

‘भतार भईल रसिया’ जैसे तूफानी गाने के बाद राकेश मिश्रा का नया दर्दभरा BHOJPURI SONG BEWAFA हुआ रिलीज़। लाखों दिलों पर मरहम लगाता ‘BHOJPURI SONG BEWAFA’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हुआ वायरल। 

BHOJPURI SAD SONG BEWAFA:  भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा का नया गाना ‘बेवफा’ को लेकर उनके फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। गुरुवार, 28 दिसंबर को यह गाना T-Series Hamaar Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है।

गाना रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया और कुछ ही समय में इस गाने को करीब-करीब एक लाख लोगों के व्यूज मिलें। गाना दर्द भरे दिलों पर मरहम लगा रहा है और इसे एक बार सुनने पर आप इसे बार-बार सुनना चाहेंगे। इस गाने को राकेश मिश्रा ने बहुत ही ख़ूबसूरती से गाया है।

यह गाना ‘बेवफा’ खासकर उन लोगों को पसंद आने वाला है, जो प्‍यार में धोखा खा चुके हैं।  

राकेश मिश्रा का NEW BHOJPURI SAD SONG BEWAFA

इस साल 2023 में राकेश मिश्रा के एक के बाद एक सुपरहिट गाने देने के बाद, साल के आखिर में राकेश मिश्रा ने दर्दभरा गाना रिलीज़ किया है। राकेश मिश्रा का कहना है कि, ‘यह गाना प्यार में धोखा खाने वालों पर बेस्ड है। अक्सर जब लोगों को प्यार होता है तब मन हवाओं में उड़ता रहता है। लेकिन जब प्यार में धोखा मिलता है, तब वो गम में डूब जाते हैं। इसके बाद उन्हें पछतावा होता है।’ उन्होंने इसी भाव और कहानी को शब्‍दों में पिरोकर यह बेवफा गाना तैयार किया है।’

BHOJPURI SONG BEWAFA के बोल की झलक 

बेवफा गाना रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस खूब रील्‍स बना रहें है और अपना-अपना प्यार का दर्द बयाँ कर रहें हैं। गीत के बोल कुछ इस तरह हैं- लगे भले दिल तवायफ से किसी लड़की से ना लागे। भले दारु बाजारू हो, दरदिया दिही न ज्यादै। जहाँ एक तरफ राकेश की आवाज ने फैंस का दिल जीता है वहीँ मीनाक्षी की खूबसूरती ने गाने में चार चाँद लगा दिया है। 

‘BHOJPURI SONG BEWAFA टीम 

‘बेवफा’ सॉन्ग को ‘राकेश मिश्रा’ ने गाया है और उनका साथ दिया है फीमेल लीड मीनाक्षी भगत। गीत के लिरिक्स अजीत मंडल ने लिखा है। इसे संगीत से सजाया है म्‍यूजिक डायरेक्‍टर आर जय कांग ने। इसके कोरिओग्राफर है अनूप रॉय। इस गाने की पेशकश T-Series ने किया है। 

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *