Bhojpuri Sad Song Barbaad Bhail Baani: छोटू छलिया और मनीषा पांडेय का दर्द भरा भोजपुरी गाना ‘बर्बाद भईल बानी’ हुआ रिलीज़ 

Bhojpuri Song Barbaad Bhail Baani

newslahre
2 Min Read

“भोजपुरी गायक छोटू छलिया और गायिका मनीषा पांडेय का दर्द भरा नया भोजपुरी गाना “Barbaad Bhail Baani” रिलीज़ हो गया है। यह गाना क्रिसमस के मौके पर सोमवार 25 दिसंबर, 2023 को टी-सीरीज़ के ‘हमार भोजपुरी’ यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है।” 

Bhojpuri Sad Song Barbaad Bhail Baani: भोजपुरी जगत के जबरदस्त गायक ‘छोटू छलिया’ और बेहतरीन गायिका ‘मनीषा पांडेय’ का नया गाना “बर्बाद भईल बानी” रिलीज़ हो गया है।

सोमवार 25 दिसंबर, 2023 क्रिसमस के मौके पर T-Series Hamaar Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। यह एक दर्द भरी इमोशनल सॉन्ग है, जिसमें प्यार में घायल प्रेमी अपनी प्रेमिका के दिए धोखे के बाद अपने दर्द को बयां करता है। 

Barbaad Bhail Baani गाने की एक झलक:

“बर्बाद भईल बानी” गाने का सिग्नेचर लाइन है – “बर्बाद भईल बानी, एक पगली के प्यार में”। इस दर्द भरे गाने में दिखाया गया है कि कैसे एक लड़का घूमते-घूमते एक रेस्टॉरेंट में जाता है जहाँ वो अपनी प्रेमिका को किसी और के साथ देखता है।

प्रेमिका किसी और के हाथों से खाना खा रही थी, यह देख प्रेमी का दिल टूट जाता है और वो अकेले में अपने बीते प्रेम कहानी को सोच-सोच कर रोता है।   

यहाँ देखें Barbaad Bhail Baani भोजपुरी सैड सॉन्ग 

Barbaad Bhail Baani टीम:

“बर्बाद भईल बानी” गाने को भोजपुरी गायक छोटू छलिया और गायिका मनीषा पांडेय ने गाया है। इस गाने का लिरिक्स ‘अरुण अकेला’ द्वारा लिखा गया है, जबकि गाने का संगीत जॉनी ने दिया है।  इसका निर्देशन आरजे अभिषेक द्वारा किया है। “बर्बाद भईल बानी” गाने के रिलीज़ होते ही सोसाइल मीडिया पर दर्शकों से इसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यूट्यूब पर गाने के वीडियो को अब तक एक लाख से भी ज़्यादा बार देखा जा चुका है। 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *