Animal Movie Trailer : – रणबीर कपूर और बॉबी देओल का जबरदस्त दमदार लुक

newslahre
3 Min Read

Sandeep Reddy Vanga की फिल्म “एनिमल” का ट्रेलर रिलीज होने के एक दिन बाद भी जबरदस्त ट्रेंडिंग है। फिल्म में Ranbir Kapoor मुख्य भूमिका में हैं, जिनका एकमात्र लक्ष्य अपने पिता (Anil Kapoor) की मान्यता प्राप्त करना है।

ट्रेलर में Ranbir की प्रेमिका के रूप में Rashmika Mandanna, एक रहस्यमय चरित्र जो की Ranbir Kapoor के अपोजिट है, और खलनायक के रूप में Bobby Deol भी हैं। ट्रेलर में Bobby Deol का कोई डायलॉग नहीं है, लेकिन फिर भी वह महफ़िल लूटने में कामयाब रहे।

एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर, ट्रेलर के छोटे से हिस्से में अभिनेता की शानदार प्रतिभा के बारे में कई पोस्ट चर्चा में हैं। उनके और Ranbir Kapoor के बीच एक सुपर इंटेंस फाइट सीक्वेंस का एक अलग प्रशंसक आधार है।

Animal Movie Trailer:  जबरदस्त परफॉरमेंस के साथ टैलेंटेड कलाकार

ट्रेलर Ranbir Kapoor और उनके पिता Balbir के बीच के जटिल संबंधों और उनकी बदलावपूर्ण यात्रा को दिखाता है। Ranbir का किरदार बचपन से अपने पिता को आदर्श मानता है।

दूसरी ओर, Ranbir और उनके पिता के बीच साझा किए गए गहरे बंधन, Geetanjali (Rashmika Mandanna) के प्यार को फीका दर्शाता है I बॉबी देओल दाढ़ीवाले लुक में दर्शको के दिलों को छूने में कामयाब दिख रहे है । बहुत दिनों बाद बड़े परदे पर बॉबी अपनी अलग छवि , खलनायकी हंसी, और बॉडी बिल्डिंग के साथ सभी को प्रभावित करते दिख रहे है |

Animal Movie Trailer:  फिल्म की रिलीज़ डेट

पहले, Animal इस साल 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी और यह Sunny Deol की Gaddar 2 और Akshay Kumar और Pankaj Tripathi की OMG 2 से टकराती। हालांकि, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज़ डेट इस साल दिसंबर में बढ़ा दी। Gaddar 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही, जबकि OMG 2 मध्यम रूप से सफल रही। Sandeep Reddy Vanga द्वारा निर्देशित, Animal में Ranbir Kapoor के अलावा, Rashmika Mandanna, Anil Kapoor, Bobby Deol और Tripti Dimri भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *