Aamir Khan Rescued from Chennai Floods: चेन्नई की बाढ़ से रेस्क्यू किए गए आमिर खान और विष्णु विशाल, 24 घंटे बाद निकले सुरक्षित

Ms Anjali
4 Min Read

चक्रवाती तूफान मिचौंग के कारण चेन्नई में हुई भारी बारिश से बाढ़ के हालात बन गए थे। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और विष्णु विशाल के साथ बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा भी इस बाढ़ में फंस गईं थीं।

हालांकि तीनों को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है। बता दें कि आमिर खान, ज्वाला गुट्टा और तमिल एक्टर विष्णु विशाल चेन्नई की भारी बारिश और बाढ़ में घंटों फंसे रह गए। बाद में विष्णु विशाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के द्वारा अपनी स्थिति की जानकारी दी। इसके तुरंत बाद ही बचाव दल की रेस्क्यू टीम ने उन्हे सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

courtesy: twitter.com

चेन्नई में 24 घंटे फंसे रहे आमिर खान

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान चेन्नई की बाढ़ में पिछले 24 घंटे से फंसे हुए थे। आंध्र प्रदेश तट पर बापटला इलाके में मिचौंग की भारी बारिश और बाढ़ का असर चेन्नई में भी देखने को मिला जहां बाढ़ की स्थिति बन गई थी।

चेन्नई में आमिर खान की माँ ज़ीनत हुसैन का इलाज चल रहा है। वे अपनी माँ से मिलने चेन्नई आए थे। आमिर की माँ ज़ीनत को कुछ समय पहले ही दिल का दौरा पड़ा जिसके इलाज के लिए वे चेन्नई आई थी। बाढ़ के कारण चेन्नई एयरपोर्ट पर भी आवागमन बाधित हुआ है।

courtesy: twitter.com

 

चेन्नई समेत आंध्र प्रदेश और तमिल नाडु के कई पूर्वी तटीय क्षेत्रों में चक्रवात मिचौंग ने कहर बरपा रखा है। पिछले कई दिनों से जान-माल की हानी की खबरों के बीच संचार व्यवस्था और बिजली-पानी की सप्लाई भी कई इलाकों में बंद है।

चेन्नई के कुछ इलाकों में नेटवर्क भी नहीं आ रहा है। ऐसे में लोग काफी परेशान हैं। तमिल एक्टर विष्णु विशाल ने आमिर खान के साथ रेस्क्यू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें बचाव दल लोगों को सुरक्षित निकालते दिख रहा है।

आमिर खान के साथ विष्णु विशाल और उनकी पत्नी बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा भी तसवीरों में दिखाई दे रही हैं। इस बचाव कार्य के लिए उन्होने बचाव दल का शुक्रिया करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

 

courtesy: twitter.com

 

सोशल मीडिया पर फोटो से मांगी थी मदद

तमिल अभिनेता विष्णु विशाल ने चेन्नई की बाढ़ में फंसे होने पर सोशल मीडिया पर बाढ़ की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि बाढ़ का पानी उनके घर के अंदर आ रहा है और करापक्कम में पानी का लेवल बहुत तेजी से बढ़ रहा है।

उन्होने मदद मांगते हुए लिखा था कि उनके पास नेटवर्क सही नहीं मिल रहा है। इंटरनेट सेवा बिलकुल बंद हो गई है और पानी-बिजली की व्यवस्था भी ठप्प हो चुकी है। उन्होने सोशल मीडिया के पोस्ट में अपने और चेन्नई के लोगों के लिए मदद मांगी थी। लेकिन बचाव दल ने सभी को सुरक्षित निकाल लिया जिसके बाद लोगों ने चैन की सांस ली।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *