Cricketer Mukesh Singh Marriage: शादी के बंधन में बंधे,दिव्या सिंह से गोरखपुर में की शादी

newslahre
2 Min Read

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज मुकेश कुमार शादी के बंधन में बंध गए हैं। क्रिकेटर मुकेश कुमार ने 28 अक्टूबर को गोरखपुर में दिव्या सिंह से शादी रचाई है। मुकेश की पत्नी दिव्या सिंह बिहार के छपरा जिले की रहने वाली हैं। दोनों की शादी गोरखपुर के एक निजी रिज़ॉर्ट में सम्पन्न हुई।

Cricketer Mukesh Singh Marriage:  मुकेश और दिव्या की शादी

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में जैसे ही मुकेश कुमार घोड़ी पर सवार होकर बारात लेकर पहुंचे, उन्हे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। दुल्हन बनी दिव्या सिंह ने मुकेश कुमार को वरमाला पहनाई और शादी की अन्य रस्में हिन्दू रीति-रिवाज और वैदिक मंत्रों के साथ पूरी की गईं।

जयमाला का कार्यक्रम आधी रात के लगभग पूरा हुआ। लाल रंग के शादी के लहंगे में दिव्या सिंह बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। मुकेश कुमार ने हल्के रंग की शेरवानी पहन रखी थी।

दोनों की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। क्रिकेट के फैंस जमकर मुकेश कुमार की शादी के पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं।

Cricketer Mukesh Singh Marriage: इस साल फरवरी में हुई थी सगाई

मुकेश और दिव्या की सगाई इसी साल फ़रवरी में हुई थी। मुकेश कुमार अपनी शादी के लिए ऑस्ट्रेलिया सिरीज़ से छुट्टी लेकर घर पहुंचे थे। फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सिरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलिया में है।

मुकेश कुमार को शादी की शुभकामनाएँ हर ओर से आ रही हैं। भारतीय क्रिकेटर और कप्तान सूर्य कुमार यादव ने भी मुकेश को शादी की बधाई दी है।

छपरा के बनियापुर की रहने वाली दिव्या सिंह और मुकेश अपनी शादी के बाद 4 दिसम्बर को शादी का रिसेप्शन देने वाले हैं। यह रिसेप्शन मुकेश कुमार के पैतृक गाँव काकड़कुंड में दिया जाएगा। अभी हाल ही में मुकेश कुमार ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में अच्छी गेंदबाजी की थी। मुकेश के भाई-बहनों की शादी पहले ही हो चुकी है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *