Samantha Ruth Prabhu: आइटम गर्ल जो एक गाने का वसूलती है 5 करोड़ रूपए, जिसने बॉलीवुड की टॉप हीरोइन जैकलीन, मलाइका, नोरा, और कैटरीना को भी दे दी मात! 

Samantha Ruth Prabhu

newslahre
3 Min Read

Samantha Ruth Prabhu: आजकल फ‍िल्‍मों में आइटम सॉन्ग ने एक अलग ही जगह बना ली है। कई घिसी-पिटी स्टोरी बेस्ड फिल्में तो बस एक धमाकेदार आइटम सॉन्ग की वजह से हिट हो जाती है और शायद इसलिए फिल्म मेकर्स भी हिट आइटम सॉन्ग के आइटम गर्ल को मुंहमांगी फीस देने से पीछे नहीं हटते हैं।” 

High rated item girl of India: यूँ तो फिल्मों में कई गाने होते हैं और आज कल तो कमाल की फिल्म स्क्रिप्ट्स भी होती हैं लेकिन इन्हीं फिल्मों में आइटम सॉन्ग ने अपनी एक खास जगह बना ली है। ऐसे कई फ़िल्में भी देखे गएँ हैं जिनके स्टोरी में कोई दम नहीं होता लेकिन एक धमाकेदार आइटम सॉन्ग उस फिल्म पर चार चाँद लगा देती है जिसे देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में भीड़ लगा देते है| 

samantha ruth prabhu
courtesy: twitter.com

और यही कारण है कि फिल्म मेकर्स उस आइटम सॉन्ग की आइटम बाला को मुंहमांगी कीमत दे देते है। ऐसी ही एक खास एक्ट्रेस की बात की जा रही है जिनके आइटम सॉन्ग ने सिनेमाघरों में ग़दर मचा रखा है। 

samantha ruth prabhu
courtesy: twitter.com

 

भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली आइटम गर्ल, जो हर गाने का लेती हैं 5 करोड़ रुपये :

यहाँ जिस आइटम गर्ल की बात हो रही है वो कोई बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं हैं, जी हाँ! वो साउथ की स्टार हैं, यहाँ बात हो रही है सामंथा रुथ प्रभु की। तेलुगु-तमिल स्टार जिन्होंने ‘पुष्पा द राइज़’ में सिर्फ एक गाना ‘ऊ अंतवा’ के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए। सामंथा रुथ प्रभु ने बॉलीवुड अदाकाराओं को भी पीछे छोड़ दिया है।

samantha ruth prabhu
courtesy: twitter.com

 

 

बॉलीवुड की नोरा फतेही जैसी डांसर एक गाने के लिए 2 करोड़ रुपये लेती हैं, उतनी ही राशि जितनी की सनी लियोन लेती हैं। हर गाने में 50 लाख-1 करोड़ रुपये चार्ज करने वाली मलाइका अरोड़ा भी इस रैंकिंग में पीछे हैं।

टॉप हीरोइनें डांस नंबर के लिए कितना चार्ज लेती हैं?

अगर बात करें भारत की टॉप हीरोइनों के बारे में तो इस रेस में सबसे आगे हैं जैकलीन फर्नांडीज जो की एक गाने के लिए 3 करोड़ रुपये लेती हैं।  इसके बाद कैटरीना कैफ हर गाने के लिए 2 करोड़ रुपये से अधिक चार्ज करती हैं। फिर आता है करीना कपूर का नंबर जो एक गाने का  1.5 करोड़ रुपये से ज्यादा चार्ज करती हैं और फिर आती है तमन्ना भाटिया जो एक गाने का 1 करोड़ रुपये लेती हैं। 

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *