Bhojpuri Song Bajawa DJ: दिसंबर के सर्दी में आग लगाने आया ‘बजावा डीजे’, बंगाली बाला ‘रानी’ और भोजपुरी सितारा ‘राकेश’ का गर्दा उड़ाता सॉन्ग ‘बजावा डीजे’

Bhojpuri Song Bajawa DJ

Ms Anjali
2 Min Read

“भोजपुरी सिनेमा जगत के जाने-माने सितारें राकेश सिंह और रानी चटर्जी का नवीनतम  Bhojpuri Song Bajawa DJ  अब इंटरनेट पर धूम मचाने को तैयार है। साल 2023 के अंत में रिलीज़ यह गाना डांस फ्लोर पर आग लगा रहा।“

Bhojpuri Song Bajawa DJ: आजकल भोजपुरी गाने और फिल्में लोगों की पहली पसंद बन चुका है। हर शादी समारोह, पार्टी से लेकर हर एक सोशल मीडिया, इंस्टाग्राम रील्स में भी लोग भोजपुरी गानों पर नाचते और म्यूजिक वीडियो बनाते नज़र आरहे हैं।

यूट्यूब पर तो भोजपुरी वीडियो का बहार ही आ गया है।  एक के बाद एक भोजपुरी सॉन्ग  रहा है। इस बार भी भोजपुरी इंडस्ट्री की बंगाली बाला ‘रानी चटर्जी’ का न्यू ट्रेंडिंग डांसिंग Bhojpuri Song Bajawa DJ यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है। 

Bhojpuri Song Bajawa DJ रानी के हॉट मूव्स और राकेश के किलर लुक्स: 

भोजपुरी सिनेमा जगत के तूफानी सितारें ‘राकेश सिंह’ और ‘रानी चटर्जी’ का नया भोजपुरी डांस म्यूजिक वीडियो ‘बजावा डीजे’ सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। ‘बजावा डीजे’ में जहाँ एक ओर रानी चटर्जी हॉट मूव्स करती नज़र आरहे हैं वहीँ राकेश सिंह ने तो गर्दा ही उड़ा दिया है। दोनों सितारे ही बेहद एनर्जेटिक और आकर्षक नजर आ रहे हैं और अपने गायकी और डांस से अपने फैंस को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं। 

Bhojpuri Song Bajawa DJ (बजावा डीजे) सॉन्ग यहाँ देखें 

Bhojpuri Song Bajawa DJ प्रोडक्शन टीम: 

रानी चटर्जी और राकेश सिंह का नया गाना सोशल मीडिया पर आउट हो गया है। इसे T-Series Hamaar Bhojpuri  यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है।  ‘बजावा डीजे’ सॉन्ग को कुछ समय में 12k व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने के सिंगर बंटी सिंह बबला और ममता राउत हैं। गाने का लिरिक्स मनोज माही ने लिखा है और इसको संगीत प्रवीण सोनी ने दिया है। गाने की पेशकश T-Series ने की है। इसके रैप गायक और रैप लेखक ‘नील सॉन्ग’ है। 

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *