Shah Rukh Khan Dunki Movie Review: फिल्म को मिल रहे शानदार रिव्यू, फैंस ने बताया बॉलीवुड का ‘मास्टरपीस’

Shah Rukh Khan Dunki Movie Review

Ms Anjali
4 Min Read

Shah Rukh Khan Dunki Movie Review: सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म रिलीज होना उनके फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता। शाहरुख खान की लेटेस्ट फिल्म डंकी की रिलीज के बाद भी बॉलीवुड में जश्न का माहौल बन गया है।

Dunki फिल्म आज गुरुवार 21 दिसम्बर को देशभर में रिलीज हुई है। लेकिन फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रिलीज से एक दिन पहले की गई जिसके बाद Dunki के रिव्यू आने शुरू हो गए हैं।

जनवरी 203 में पठान और सितंबर में जवान फिल्मों के बाद Dunki शाहरुख खान की इस साल में तीसरी फिल्म है। डंकी फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नू, और बोमन ईरानी मुख्य भूमिका में हैं।

Shah Rukh Khan Dunki Movie Review: मिला-जुला मिल रहा रिव्यू

हमेशा की तरह इस बार भी शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म डंकी को शानदार बता रहे हैं। वैसे तो मूवी के फर्स्ट रिव्यूज अच्छे हैं लेकिन कुछ दर्शकों को फिल्म उतनी नहीं भाई है। दर्शक इसे राजकुमार हिरानी की सबसे कमजोर फिल्म बता रहे हैं। हालांकि शाहरुख के फैंस उम्मीद जाता रहे हैं कि है किंग खान की ये फिल्म भी सुपरहिट जाएगी।

सोशल मीडिया पर डंकी की लगातार लाइव रिव्यू आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने डंकी के रूप में देशभक्ति की भावना से भरी फिल्म देने के लिए शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की सराहना की है। डंकी फिल्म में एक किरदार  जिसने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया वह है विक्की कौशल। विक्की कौशल अपनी परफॉर्मेंस से फिल्म में आपको भावुक कर देंगे। दर्शकों ने उनके काम की तारीफ की है।

आज सुबह फिल्म रिलीज होने के बाद से ही Dunki Review अच्छे मिल रहे हैं और लोगों ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। फिल्म की एडवांस बूकिंग और हाईप दोनों जबरदस्त हैं जिसका फायदा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिलता नजर आ रहा है। फिल्म के लिए दर्शकों में खूब प्यार देखने को मिल रहा है। सभी शो हाउसफूल चल रहे हैं।

Shah Rukh Khan Dunki Movie Review: विदेशों से मिल रहे रिव्यू

डंकी ने ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी अच्छा बिज़नस किया है। न्यूज़ीलैंड में फिल्म देखने के बाद लोगों ने डंकी फिल्म को भावनात्मक रोलर कोस्टर बताया है। दर्शकों को इस फिल्म को देखने के बाद अपने घर की याद आती है और वे एक ही समय में हंसते और रोते हैं। डंकी में शानदार अभिनय के लिए विक्की कौशल को याद किया जाएगा।

डंकी फिल्म के फर्स्ट हाफ में कैरेक्टर्स की कहानी सेट होती है जिसमें कॉमेडी का इस्तेमाल ज्यादा किया गया है। लेकिन इसे बहुत इमोशनल रूप से खत्म किया गया है। दूसरे हाफ में फिल्म में टाइम लैप्स का इस्तेमाल कर के बहुत शानदार तरीके से हिरानी ने फिल्म में जादू चला दिया है। फिल्म का सेकंड हाफ मीन कहानी में असली रोमांच और दम दिखाई देता है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *